मेट्रो में जिप खोलकर महिला से चिपका शख्स, यात्रियों ने जमकर की धुनाई

मेट्रो में जिप खोलकर महिला से चिपका शख्स, यात्रियों ने जमकर की धुनाई

बेंगलुरू: 27 वर्षीय एक शख्स को बेंगलुरू पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस शख्स पर आरोप है कि इसने मेट्रो में यात्रा के दौरान अपने साथ यात्रा कर रही एक महिला से चिपकने की कोशिश की. इतना ही नहीं इस शख्स पर आरोप लगा है कि उसने अपनी सारी हदें पार करते हुए अपनी पैंट की जिप भी खोल दी थी, जिस समय उसने ऐसा किया उसका निजी अंग बाहर आ गया था.

महिला के मेट्रो में शोर मचाने पर सहयात्रियों ने आरोपी शख्स को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद उस शख्स को पुलिस के हवाले कर दिया गया. बेंगलुरू मेट्रो में हुई घटना बेंगलुरू मेट्रो में हुई इस घटना के आरोपी को जयानगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि 27 वर्षीय आरोपी शख्स की पहचान प्रवीण बी. हेगड़े के तौर पर हुई है. वह एक प्राइवेट फर्म में ऑडिटर के तौर पर काम करता है. वह साउथ बेंगलुरू के कोनानाकुन्ते का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय एक महिला ने आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कराया है. ‘भीड़ का बहाना बनाकर महिला से की गलत हरकत’ पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कराने वाली महिला एक निजी फर्म में काम करती है.

अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि आरोपी शख्स मेट्रो में बिल्कुल उसके पीछे खड़ा था और बार-बार धक्का मार रहा था. महिला ने उस शख्स को पीछे रहने और दूरी बनाने को कहा. मेरी चेतावनी के बाद भी वो शख्स पीछे नहीं हटा. आरोपी ने कहा कि ट्रेन में बहुत भीड़ है, पीछे हटने की या फिर कहीं और जाने की जगह नहीं है. उसकी हरकतें और गंभीर लगी तो महिला ने फिर से पीछे मुड़कर देखा.
इस बार वो चौंक गई. महिला के आरोप के मुताबिक आरोपी शख्स के पैंट की जिप खुली हुई थी और उसका निजी अंग बाहर था. ये देखकर महिला जोर से चिल्लाई.

आरोपी की सहयात्रियों ने की पिटाई, गिरफ्तार इसके बाद मेट्रो में मौजूद सहयात्रियों ने तुरंत ही आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 394, 354ए और 354डी के तहत केस दर्ज किया गया है. इस बीच आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Leave a Reply