वो शादी के पांच महीने बाद ही बन गई मां, जब राज़ खुला तो …

नोएडा: वो ब्याह के नये घर में आई लेकिन खुशी गायब थी. हनीमून पर तो गई लेकिन दिल में दर्द लेकर. गुमसुम रहती और किसी से कुछ न कहती. धीरे धीरे 5 महीने बीत गए. इसके बाद अचानक लोगों के सामने एक सच आया. ये सच था चौकाने वाला. ये लड़की जब फेरे ले रही थी तो उसके गर्भ में बहनोई का बच्चा था.

शादी के पांच महीने बाद ही उसने बच्चे को जन्म दिया तो मामला खुल गया. हैरान ससुरालवालों ने जब नवविवाहिता से इस बारे में पूछताछ की तो ये चौंकाने वाला सच सामने आया. इस पर पति ने पीड़िता को नवजात के साथ घर से निकाल दिया. फिलहाल पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

घटना उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर की है. दिल्ली की रहने वाली युवती से उसके जीजा ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. आरोपी दनकौर में रहता है. आरोपी जीजा ने युवती से कई महीने तक दुष्कर्म किया. बाद में उसने पीड़िता की शादी करा दी.

पुलिस ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली महिला की बड़ी बहन की ससुराल दनकौर में है. आरोप है कि 1 साल पहले वह अपनी बहन के यहां आई थी. इसी दौरान उसके जीजा ने शादी का झांसा देकर उससे कई बार दुष्कर्म किया.

बाद में आरोपी जीजा ने पीड़िता की शादी बुलंदशहर के युवक से करा दी. जब शादी हुई उस वक्त पीड़िता गर्भवती थी. इसके चलते उसके ससुरालियों को मामले की जानकारी नहीं हुई. पीड़ित महिला ने बताया कि करीब 10 दिन पहले उसको बुलंदशहर के एक अस्पताल में बेटा पैदा हुआ.

विवाह के पांच माह बाद पीड़िता के मां बनने पर उसका पति आक्रोशित हो गया और उसने किसी और का बच्चा होने का आरोप लगा महिला को नवजात समेत घर से निकाल दिया. पीड़िता ने अपने जीजा पर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.