जब विद्या बालन के सामने ट्रेन में हस्तमैथुन करने लगा लड़का

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने एक बार ट्रेन में हस्तमैथुन कर रहे शख्स की पिटाई की थी. विद्या बालन बताती हैं- ‘मैं मुंबई के जेवियर्स कॉलेज में पढ़ती थीं. एक दिन मैं मेरी सहेलियों के साथ कॉलेज से लौट रही थी. हम सब लोग लोकल ट्रेन से वापस आ रहे थे. तभी मैंने देखा कि एक लड़का हमारे डिब्बे में चढ़ता है. वह लड़का हमारे सामने आकर बैठ गया, तो मैंने उससे कहा कि यह लेडीज डिब्बा है. तो उसने कहा कि अच्छा लेडीज है क्या, कोई बात नहीं मैं अगले स्टेशन पर उतर जाऊंगा.

जैसे ही अगला स्टेशन आता है कि वह खड़ा होकर गेट के पास चला गया, लेकिन ट्रेन से उतरा नहीं. उसके बाद वह वापस खिड़की के पास आकर बैठ गया और अपनी पेंट की जिप खोली और हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया.”

साथ ही विद्या ने बताया, ‘मेरे हाथ में फाइल या पेपर पेड जैसा कुछ था, जिससे मैंने उसे मारना शुरू कर दिया. मैंने उसे गालियां देना शुरू किया और खींचकर ट्रेन के गेट के पास ले गई. वहां से उसे धक्का दे दिया. लेकिन अच्छा ये था कि स्टेशन आने वाला था, वरना वह उस दिन मर ही जाता.’

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की नई फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ आ रही है। विद्या बालन हालही में अभिनेत्री नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंची थी, जहां उन्होंने कॉलेज के दिनों में उनके साथ हुई इस घटना का जिक्र किया

बता दें, सोनम कपूर भी अपने बचपन के दिनों में ऐसे ही यौन शोषण की शिकार हुई थी. सोनम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वे 13-14 साल की थीं, तो सिनेमा हॉल में एक युवक ने उन्हें पीछे से दबोच लिया था. सोनम का कहना है कि वे अपने दोस्तों के साथ मूवी देखने गई थी. तब एक युवक ने पीछे से उन्हें पकड़कर उनके प्राइवेट पार्ट्स को छुआ था.