सवारी के सामने चलते ऑटो में हस्त मैथुन, आन बचाकर भागी महिला पत्रकार

मुंबई की एक महिला पत्रकार बुधवार की रात ऑटो रिक्शा से अपने घर जा रही थीं. इस दौरान उनके साथ जो हुआ, उसे वह जिंदगी भर नहीं भूल सकतीं. पत्रकार का कहना है कि ऑटो रिक्शा ड्राइवर रास्ते में ही हस्तमैथुन करने लगा. इतना ही नहीं अंधेरे में ऑटो रोककर वह पिछली सीट पर बैठी महिला पत्रकार के पास पहुंचा और अपनी पैंट उतार दी.

घटना के बाद घर लौटी महिला पत्रकार ने आपबीती सोशल मीडिया पर पोस्ट की. उन्होंने लिखा कि इस बात पर आश्चर्य है कि इस घटना के दौरान कोई भी व्यक्ति उनकी मदद के लिए आगे नहीं बढ़ा. पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए सामने आई इस घटना पर संज्ञान लिया है. बोरीवली पुलिस गुरुवार को महिला पत्रकार के घर पहुंची और एफआईआर दर्ज की. अब पुलिस ने आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है.

अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि उनकी नजर ऑटो रिक्शा ड्राइवर की हरकत पर पड़ी लेकिन वह शांत रहीं क्योंकि उनका घर आने ही वाला था. ड्राइवर ने अंधेरे में ऑटो रिक्शा रोका और महिला पत्रकार की आंखों में देखते हुए अपनी पैंट उतार दी. इस दौरान वह बिना देरी किए ऑटो रिक्शा से उतरकर भागने लगीं. उन्होंने बताया कि वहां पर छह लोग खड़े थे लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया.

महिला पत्रकार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कराते समय वह बहुत डरी हुई थीं. उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत डर रही थी लेकिन महिला कॉन्स्टेबल इतनी संवेदनशील थीं कि उन्होंने मुझे सपॉर्ट किया.’ सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर लक्ष्मण डमरे ने बताया कि महिला पत्रकार ने ऑटो रिक्शा का नंबर दिया है. अब उसी आधार पर पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.