शत्रुघ्न सिन्हा बोले, ‘आप’ के किसी काम आ सका तो धन्य समझूंगा

बीजेपी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली के सीएम की जमकर तारीफ की . उन्होने कहा कि आप सरकार के कदमों में आकर देश के दूसरे राज्यों को सीखना चाहिए. उन्होंने कहा कि जिस तरह सरकार ने काया कल्प किया है स्कूल और अस्पतालों का वो सबको सीखना चाहिए.

उन्होंने कहा कि आप सरकार की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. उन्होंने कहा कि देश में जो भी हूं , बाकी हूं, रूठा हुआ हूं, नाराज़ चल रहा हूं लेकिन पार्टी की मर्यादा जानता हूं. मैं जानता हूं मर्यादा क्या है. लोगों को समझना चाहिए आज के स्तुतिगान और चमचागीरी के दौर में समझने की ज़रूरत है कि सच बोलना गुनाह नहीं है.

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं अपनी हदें जानता हूं. उन्होंने कहा व्यक्ति से बड़ी पार्टी है लेकिन उससे भी बड़ा देश है. देश से बड़ा कुछ नहीं है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मेरी प्राथमिकता मंदिर मस्जिद बनाना नहीं मुझे मानव मंदिर बनाना अच्छा लगेगा. ये है मानव मंदिर का निर्माण आप यही कर रही है.

हुनर से रोजगार निर्माण तक केजरीवाल ने जो काम किया है वो अनुकरणीय है.  उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार मानव मंदिर बना रही है. आप सरकार और समाज जो काम कर रहे हैं वो जबरदस्त है.

जैसे लोगों को मुख्यधारा में लाया गया है. ये सराहनीय काम है. मैं अगर इसमें काम आ सका तो खुद को धन्य समझूंगा.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.