प्यार के लिए उसने कर लिया बॉर्डर प्यार, सीना तान कर बीएसएफ की तरफ बढ़ा, फिर ….

नई दिल्ली: आत्महत्या की कोशिश का ये सबसे अजीबो गरीब मामला है. पाकिस्तान के एक नागरिक ने आत्महत्या करने के लिए की सीमा पार की ताकि वो बीएसएफ की गोलियों से मारा जाए. शख्स जिंदगी से आजिज आ चुका था क्योंकि उसकी शादी भाभी की बहन से नहीं कराई जा रही थी. वो उसे प्यार करता था. लेकिन हाय री किस्मत शादी भी नहीं हुई. आत्म हत्या भी फेल हो गई और दूसरे देश की पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया.

युवक की पहचान 32 वर्षीय मोहम्मद आसिफ के तौर पर हुई है. बुधवार को बीएसएफ के अधिकारियों ने दी. पूछताछ में आसिफ ने सुरक्षाकर्मियों को बताया कि वो भारतीय सीमा की ओर से इस उम्मीद से चल रहा था कि बीएसएफ की गोली से उसकी मौत हो जाएगी और सारा फसाद खत्म हो जाएगा. आसिफ ने कहा कि वो खुद को फांसी लगाना चाहता था, लेकिन उसने यह फैसला टाल दिया, क्योंकि रमजान के पवित्र महीने में यह काम अच्छा नहीं होता.

पाकिस्तान स्थित जल्लोके गांव का निवासी आसिफ अपने बड़े भाई अतीक उर्र रहमान की साली से प्यार था. आसिफ इससे पहले भी दो बार अपनी जान देने की कोशिश कर चुका है, क्योंकि परिजन दोनों की शादी से इनकार कर रहे थे. आसिफ के मुताबिक, दोनों के घर वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे. उसने कहा कि दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं, लेकिन लड़की को किसी और से शादी करने के लिए मजबूर किया गया.

कुछ समय बाद लड़की का तलाक हो गया. इसके बाद फिर उसने घर वालों से कहा कि वो लड़की से शादी करा दे, लेकिन वो तब भी नहीं मान रहे थे. जिसके बाद उसने अपनी जान देने की सोची.

ममदोट पुलिस चौकी के एसएचओ रसपाल सिंह ने कहा कि आसिफ एक अच्छे परिवार से है और उसके पास 25 एकड़ जमीन है. उसने 12वीं की परीक्षा भी पास की हुई है. आसिफ को भारतीय पासपोर्ट एक्ट और फॉरेनर्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है.

Leave a Reply