जर्मन पर्यटक बोला होटल मैनेजर ने उसका प्राइवेट पार्ट छुआ, मैनेजर की नौकरी गई

नई दिल्ली : गुस्सा जो न करवा दे, गाजियाबाद में एक  विदेशी पर्यटक से होटल रेडिसन ब्लू के मैनेजर की कहासुनी हुई तो उसने उस पर ऐसा आरोप लगा दिया कि सब हैरत में पड़ गए. पर्यटक का कहना है कि मैनेजर ने उसका प्राइवेट पार्ट पकड़ लिया. पर्यटक ने पुलिस से कहा- ‘मैं कभी वापस इंडिया नहीं आउंगा, यहां का महौल खराब है’.

भाग कर बचाई जान

रेडिसन ब्लू होटल में जर्मनी के एक युवक के साथ मारपीट और छेड़छाड़ करने के मामले में इंदिरापुरम थाने में एफ आई आर दर्ज कराई गई है. पीड़ित विदेशी ने शिकायत में कहा है कि आरोपी मैनेजर कमरा खाली करने की जानकारी के बहाने उनसे पूछताछ करने आया, और उनसे मारपीट की. इतना ही नहीं आरोपी ने उनके प्राइवेट पार्ट से भी छेड़छाड़ किया. जर्मन युवक किसी तरह से भाग कर खुद को बचाया. पीड़ित ने इंदिरापुरम थाने में आरोपी मैनेजर को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है.

 

प्राइवेट पार्ट से किया छेड़छाड़

थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार जर्मनी निवासी पीड़ित मंगलवार को होटल के कमरा नंबर 409 में रूके थे. जब वे जिम जाने के लिए तैयार हो रहे थे, तो उन्हें होटल मैनेजर पवन जोशी की ओर से एक मेल मिली. इसमें पवन ने उनसे होटल का कमरा खाली करने के बारे में पूछा था. जवाब में उन्होंने पवन को मेल कर बताया कि वह चार मई को जर्मनी लौटेंगे. उनकी चार मई को म्यूनिक जर्मनी जाने के लिए फ्लाइट है. आरोप है कि पवन ने उनके रूम की डोर बेल बजाई और उनसे उनके जाने के बारे में पूछा. इसके बाद आरोपी मैनेजर पवन जोशी ने किसी बात पर मारपीट शुरू कर दी और जर्मनी के युवक के प्राइवेट पार्ट को छेड़ने लगा. मामले में इंदिरापुरम पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

उधर आरोपी मैनेजर को रेडिसन ब्लू होटल ने निलंबित कर दिया है. इसके अलावा एक इंटरनल इंक्वायरी भी कराई जा रही है. हालांकि रेडिसन ब्लू होटल की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

Leave a Reply