हिंदू गौरव दिवस’ के मौके पर अलीगढ़ में गरजे अमित शाह, कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप

आज अलीगढ़ में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की पुण्यतिथि के अवसर पर ‘हिंदू गौरव दिवस’ का आयोजन हो रहा है। इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी उपस्थित हैं। उन्होंने अपने भाषण में अपनी सरकार की महत्वपूर्ण कामयाबियों की प्रशंसा की है। उन्होंने महसूस किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में तेजी से विकास हुआ है।

इस दौरान, अमित शाह ने राम मंदिर के महत्व का भी जिक्र किया और बताया कि उन्होंने राम मंदिर के शिलान्यास के दिन उनके में से एक बार कल्याण सिंह को फोन किया था और उन्होंने उनसे कहा था कि उनका जीवन का एक महत्वपूर्ण उद्देश्य पूरा हो गया है।

अमित शाह ने यह भी मान्यता दी कि उनकी सरकार ने शौचालय निर्माण की पहल की है, गरीबों को सब्सिडीज़ के माध्यम से राशन प्रदान किया है और देश में गरीबों के लिए योजनाएं लागू की है। उन्होंने भविष्य में भी लोगों से अपील की है कि वे 2024 में भाजपा को 80 सीटों पर वोट दें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं।

अमित शाह ने यह भी बताया कि कांग्रेस पार्टी ने आजादी के बाद से ही श्री राम जन्म भूमि के मुद्दे को अटकाया रखा और उसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उसे आगे बढ़ावा दिया। उन्होंने बताया कि उनकी सरकार ने करोड़ों गरीबों को पानी और बिजली की सुविधाएं पहुंचाई हैं और गरीबों के कल्याण के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं।

Leave a Reply