“कराची से ग्रेटर नोएडा तक: क्या ‘प्रेम दीवानी या जासूस है पाकिस्तानी सीमा?

कराची से ग्रेटर नोएडा तक पहुंच गई एक महिला की आखिरी कहानी आम जनता के जुबान पर है। उन्हें “प्रेम की दीवानी” कहा जा रहा है, क्योंकि बिना वीजा के अवैध तरीके से भारत में आने के पीछे केवल प्रेमी का ही साया है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया है और साथ ही उसके प्रेमी को भी हिरासत में लिया गया है। लेकिन जांच अभी भी जारी है, क्योंकि शक है कि इस मामले में कुछ और राज हो सकते हैं।

बता दें, इस महिला को पुलिस ने एक जॉन डो जी के नाम से पकड़ा है। इससे पहले उसे सीमा हैदर नाम से जाना जा रहा था, जो पाकिस्तान में टिकटॉक स्टार रही थी। इस घटना का सामना करते हुए, पुलिस और जांच एजेंसियों को भी इशारा है कि इसके पीछे कहीं किसी जासूस का हाथ हो सकता है। जिसे यहां पर भेजा गया है भारत की जानकारी हासिल करने के लिए।

सीमा हैदर ने अपने आपको 27 साल की बताते हुए कहा है कि वह तैयार है मरने के लिए, लेकिन पाकिस्तान कभी वापस नहीं जाएगी। उन्होंने बताया कि उनके पति ने उन्हें एक साल पहले तलाक दे दी थी। वह सचिन से प्यार करती हैं और उसके साथ शादी करना चाहती हैं। सीमा और सचिन ने एक दूसरे को पबजी गेम खेलते हुए मिला और प्यार हो गया। उन्होंने तय किया कि सीमा अपने बच्चों के साथ भारत लौटेगी। दोनों ने यूट्यूब के माध्यम से इस रास्ते को खोजा है।

सीमा टिकटॉक पर पाकिस्तान में प्रसिद्ध हैं। उन्होंने बताया कि उनके पति द्वारा उन पर अत्याचार किया जाता है और उनकी तलाक एक साल पहले ही हो चुकी है। सचिन से मिलने के बाद उन्होंने अपने पुराने घर को 12 लाख रुपये में बेच दिया। उन्होंने दुबई और नेपाल के माध्यम से यात्रा की। उन्होंने अपने पास से फ़ोन और सिम कार्ड सहित कुछ दस्तावेज़ भी लाए हैं, जिनमें पाकिस्तानी पहचान पत्र, पासपोर्ट, परिवार पंजीकरण प्रमाणपत्र, शादी की प्रमाणपत्र, और फ्लाइट टिकट शामिल हैं।

Leave a Reply