बीजेपी विधायक ने दाहिने हाथ से आदिवासी बच्चे पर किया पेशाब,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो,लोगो का फूटा गुस्सा

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक युवक के साथ अमानवीय व्यवहार करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई जा रही है कि एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति पर पेशाब कर रहा है। इस मामले में प्रवेश शुक्ला नामक युवक के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे मंगलवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुई है। सीधी एसपी डॉक्टर रवींद्र वर्मा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से घटना के बाद मामले में केस दर्ज किए जाने की जानकारी दी गई है। उन्होंने लिखा है कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक व्यक्ति पर पेशाब करने के वीडियो के मामले में कुबेर निवासी प्रवेश शुक्ला के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट में केस दर्ज किया गया है। वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर अभियुक्त पर कार्रवाई की मांग उठने लगी।

इसके कुछ समय बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले में कार्रवाई के आदेश दिए। उन्होंने ट्वीट किया, ”मेरे संज्ञान में सीधी जिले का एक वायरल वीडियो आया है। मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी को गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की जाए और एनएसए भी लगाया जाए।” वहीं, रात के वक्त शिवराज ने एक और वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘अपराधी केवल अपराधी होता है, उसकी कोई जाति, धर्म या पार्टी नहीं होती। सीधी मामले को लेकर मैंने निर्देश दिए हैं, अभियुक्त को ऐसी सजा दी जाएगी जो उदाहरण बने। हम उसे किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे।’ दरअसल, विपक्षी कांग्रेस पार्टी अभियुक्त को भाजपा का कार्यकर्ता बता रही है।

आपको बता दे की इसे पहले भी प्रवेश शुक्ल सुर्खियों में रह चुके है ,दरअसल मध्यप्रदेश के सीधी जिले की यह घटना याद करने की जरूरत है।भाजपा विधायक केदार नाथ शुक्ला के लूट तंत्र को उजागर करने करने वाले कनिष्क तिवारी समेत नौ पत्रकारों को थाने में अर्धनग्न करके रात भर हवालात में रखा गया और जनता के विरोध के बाद सुबह छोड़ा गया था लेकिन उनकी अर्धनग्न फोटो खींच कर सोशल मीडिया में वायरल करा दिया गया था।
इस घटना को अंजाम देने वालो में प्रवेश शुक्ला भी शामिल था,और अब इसका विडियो एक आदिवासी युवक पर पेशाब करते हुए वायरल है।सही मायने में यह एक अपराधी चरित्र का व्यक्ति है और इस तरह के लोग संघ में भरे पड़े हैं। विपक्ष अब इस मुद्दे को लेकर बीजेपी पर हमलावर है और सख्त करवाई की मांग की जा रही है

Leave a Reply