अरविंद केजरीवाल को ED का नोटिस मिलने पर गुस्से से क्यों आग बबूला हुई ममता

दिल्ली शराब घोटाले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED ने पूछताछ के लिए समन भेजकर 2 नवंबर को पेश होने का आदेश दिया था। केजरीवाल को नोटिस भेजे जाने पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का गुस्सा फूट गया और उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी सहित BJP पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने केंद्र सरकार पर विपक्ष के नेताओं को परेशान करने का आरोप लगाया।

बुधवार दोपहर पत्रकारों से बात करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी की योजना 2024 के चुनाव से पहले सभी विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करने की है। वे देश में खाली अपने लिए वोट चाहते हैं। दरअसल ईडी ने अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए गुरुवार (2 नवबंर) को बुलाया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर 16 नवंबर तक मनरेगा का बकाया नहीं चुकाया गया तो हम अपने अगले कदम की घोषणा करेंगे।

वहीं मंगलवार (31 अक्टूबर) को कांग्रेस नेता राहुल गांधी, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा, कांग्रेस सांसद शशि थरूर, आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा सहित कई नेताओं ने एपल के अलर्ट मैसेज का हवाला देते हुए कहा कि सरकार उनकी हैकिंग करा रही है। ऐसे में बाहर के लोग हमारे देश के बारे में क्या सोचेंगे। देश को हम कभी छोटा नहीं कर सकते।

Leave a Reply