केजरीवाल के राइट हैंड के साथी ‘डॉन’ की मौत, फूट-फूट कर रो पड़ा मंत्री

वो जेल जा चुका था. उस पर हमले का आरोप था. मोहब्बत इतनी की पत्नी भी जलती थी. अब नो डॉन नहीं रहा. केजरीवाल के नज़दीकी सोमनाथ भारती का डॉन नहीं रहा. उनके कुत्ते (लैब्राडोर) डॉन की रविवार देर रात मौत हो गई.

 

डॉन की मौत से कुछ देर पहले ही भारती दो दिन बाद छत्तीसगढ़ से लौटे थे. डॉन की मौत से भारती बेहद दुखी हैं. भारती और उनकी पत्नी लिपिका के बीच हुए विवाद के दौरान डॉन चर्चा में आया था.

 

लिपिका ने आरोप लगाया था कि भारती उन पर कुत्ता छोड़ देते थे. सोमनाथ भारती ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वर्ष 2003 में डॉन उनकी जिंदगी में आया था. तब वह महज 3 सप्ताह का था. अब 16 सालों के दौरान डॉन उनका अच्छा दोस्त बन गया था, जिसके बिना वह नहीं रह पाते थे. उन्होंने बताया कि रविवार को देर रात वह छत्तीसगढ़ के ऑफिशियल ट्रिप से दो दिन के बाद अपने घर पहुंचे थे.

 

रात के 12 बजे वह जब अपने घर पहुंचे तो देखा कि डॉन जमीन पर लेटा हुआ था और उन्हें देखकर उसने अपनी पूंछ हिलाई. इसके बाद उसने मल-मूत्र त्यागा और हमेशा के लिए छोड़कर चला गया.

ट्वीट में यह भी लिखा कि डॉन की तबीयत काफी समय से खराब चल रही थी. डॉन की मौत से भारती को गहरा झटका लगा है. गौरतलब है कि 2015 में सोमनाथ भारती की पत्नी लिपिका ने आरोप लगाया था कि घरेलू विवाद में भारती ने उनपर डॉन को छोड़ दिया था, जिसके बाद डॉन ने उन्हें काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया था.

 

इस मामले में लिपिका की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर डॉन को अपने कब्जे में भी ले लिया था, लेकिन कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद डॉन को वापस भारती को सौंप दिया गया था.

Leave a Reply