ये 9 तस्वीरें बताएंगी कि आखिर कुमार स्वामी की पत्नी में लोगों को इतनी रुचि क्यों ?

ये 9 तस्वीरें बताएंगी कि आखिर कुमार स्वामी की पत्नी में लोगों को इतनी रुचि क्यों ?

जब से एचडी कुमार स्वामी के कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनने की बत चली है तबसे लोग इंटरनेट पर कुमार स्वामी से ज्यादा उनकी पत्नी के बारे में जानने को उत्सुक हैं. गूगल ट्रेंड्स के मुताबिक उनकी पत्नी का नाम कुमार स्वामी से ज्यादा सर्च किय जा रहा है. उसमें भी सबसे ज्यादा सर्च की जा रही हैं उनकी तस्वीरें.

दरअसल राधिका कुमारस्वामी की दिलकश तस्वीरें और उनका कुमार स्वामी से करीब आधी उम्र का होना ज्यादा चर्चा में है. 2006 में कुमार स्वामी ने इस खूबसूरत अभिनेत्री से शादी की .

कर्नाटक में 38 सीटों पर जीत के साथ बाजीगरी कर सीएम बनने जा रहे कुमारस्वामी की निजी जिंदगी भी रोमांच से भरी है. 16 दिसबंर 1959 को पैदा हुए कुमारस्वामी की जिंदगी में साल 2006 में बड़ा मोड़ तब आया जब कन्नड फिल्मों की ख्यातिनाम अभिनेत्री राधिका ने उनकी जिंदगी में एंट्री ली. एचडी कुमारस्वामी ने सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक राधिका से शादी की और कन्नड़ फिल्मों की एक्टर-प्रोड्यूसर राधिका कुमारस्वामी बन गईं.

राधिका अपने पति से 27 साल छोटी हैं. दोनों की ये दूसरी शादी थीं. कुमारस्वामी और राधिका की एक बेटी है. इससे जुड़ी तस्वीर राधिका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर चुकी हैं. राधिका और कुमारस्वामी दोनों की ये दूसरी शादी है. कुमारस्वामी ने पहली शादी 1986 में अनिता से की थी. ये बेहद रोचक है कि इसी साल राधिका का जन्म हुआ था. राधिका 1 नवंबर 1986 को पैदा हुईं हैं.

साल 2002 तक राधिका के पति रतन कुमार थे. लेकिन इसी साल हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया था. खबरों के मुताबिक राधिका ने मात्र 14 साल की उम्र में रतन कुमार से शादी की थी. राधिका ने अपने करियर में अब तक 32 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने कन्नड फिल्मों के अलावा तमिल फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. अब वह फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं.

राधिका ने 2002 में कन्नड फिल्म ‘नीला मेघा शमा’ से अपने फिल्म करियर की शुरुआत की थी. जब राधिका ने अपनी करियर की पहली फिल्म उस वक्त वह नौंवी क्लास में पढ़ती थीं. हालांकि उनकी रिलीज होने वाली पहली फिल्म ‘नीनागागी’ है, इस फिल्म में वह विजय राघवेन्द्र के अपोजिट नजर आई थीं. सोशल मीडिया में इस वक्त लोग राधिका कुमारस्वामी की तस्वीरें सर्च कर रहे हैं. बता दें कि कुमारस्वामी अपनी पहली पत्नी से अलग नहीं हुए हैं. वह चुनाव प्रचार में उनके साथ दिखती हैं. मतदान करने वक्त भी वह अपने पति के साथ नजर आई थीं.

Leave a Reply