IPS से स्टाफ के सामने इस पार्टी के MLA ने कहा तुम हो लातों के भूत

नई दिल्ली : विधायकों की खरीदफरोख्त तो एक मसला है. लेकिन धीरे धीरे बीजेपी के नेताओं का एक ऐसा चेहरा सामने आ लगा है. जो कभी इमरजेंसी के वक्त मे संजय गांधी के गुर्गों का हुआ करता था. उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक सीधे मुंह पर एक आईपीएस अफसर को गाली दी. इस विधायक ने कहा कि तुम लातों के भूत हो. बगैर जूते खाए नहीं सुधरोगे. विधायक का नाम हर्षवर्धन है और वो इलाहाबाद के एसपी को धमका रहा है. अगर इतनी हिम्मत केजरीवाल के विधायक ने की होती तो कोर्ट ही उसे बचा पाता.

आजकल फेक न्यूज़ ज्यादा आती हैं बीजेपी के समर्थक इस न्यूज़ को फेक बताकर अपनी साख बचाने को कोशिश कर सकते है लेकिन इस घटना का एक वीडियो भी है जो बचने का मौका नहीं देगा.

वीडियो में भाजपा विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी इलाहाबाद के एसपी को धमकाते नजर आ रहे हैं. समाचार एजेंसी द्वारा जारी वीडियो में बीजेपी विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी एसपी को धमकाते नजर आ रहे हैं. एसपी का कसूर का बस इतना है कि वह विधायक को पहचान नहीं पाते हैं.

वीडियो में बीजेपी विधायक हर्षवर्धन कहते हैं, ‘ तुम लातों के भूत हो, लातों से ही मानते हो.’ बताया जा रहा है कि एसपी कथित तौर पर विधायक को नहीं पहचान पाते हैं और उन्हें उस परिसर में जाने से रोकते हैं, जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बैठक कर रहे होते हैं.  गौरतलब है कि राजनेताओं द्वारा पुलिस महकमे के पदाधिकारियों के फटकारने के कई मामले सामने आते रहते हैं. इससे पहले यूपी के ही जालौन से विधायक और योगी सरकार में मंत्री जय कुमार सिंह जैक्की ने सरकारी पदाधिकारी को बेअदबी से फटकार लगाई थी.

मंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने जालौन के उदोटपुरा जगिर में प्रखंड विकास अधिकारी और सहायक विकास अधिकारी को महज इसलिए डांटा और सबके सामने बजतमीजी की, क्योंकि वे ग्राम स्वराज अभियान के एक हिस्से के रूप में आयोजित ‘चौपाल’ के लिए बुकलेट तैयार कर पाने में नाकाम रहे थे.