दिल्ली में लड़की ने लड़की से किया गैंग रेप, सैक्स टॉय बना हथियार

25 साल की एक महिला से सेक्स टॉय के जरिए रेप के आरोप में एक 19 साल की लड़की को गिरफ्तार किया गया है. अदालत ने उसे जुडिशल कस्टडी में तिहाड़ जेल भेज दिया है. गैंगरेप का यह मामला पिछले साल सितंबर में सामने आया था. इस मामले में सीमापुरी पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस ने आरोपी 19 साल की लड़की पर मुकदमा दर्ज नहीं किया था क्योंकि उसका कहना था कि सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिकता (धारा 377) को अपराध की श्रेणी से बाहर कर दिया है.

नॉर्थ-ईस्ट रीजन की रहने वाली पीड़िता ने दावा किया था कि 19 वर्षीय आरोपी लड़की ने उसके साथ कई बार रेप किया और मारपीट की. जानकारी के मुताबिक, सीआरपीसी की धारा-164 के तहत कड़कड़डूमा कोर्ट में मैजिस्ट्रेट के सामने आरोपी लड़की के बयान दर्ज कराए गए थे. इसी आधार पर उसे अब गिरफ्तार किया गया और एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया. कोर्ट ने आरोपी लड़की को अब जुडिशल कस्टडी में भेज दिया है. सुप्रीम कोर्ट का पिछले साल सितंबर में एक ही सेक्स के आपस में संबंध बनाने को अपराध की श्रेणी से बाहर करने के बाद संभवत: यह पहला मामला है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता एक बिजनस प्लान में निवेश करने के लिए लोगों से मिलती थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात रोहित और राहुल से हुई. आरोप है दोनों पीड़िता को दिलशाद कॉलोनी के एक अपार्टमेंट में ले गए और वहीं उसके साथ गैंगरेप किया गया. फिर विडियो बनाकर पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगे. आरोप है कि 19 साल की लड़की उसकी रखवाली करती थी और इसी दौरान वह सेक्स टॉय से पीड़िता के साथ संबंध बनाती थी. इस मामले में पुलिस ने तीन पुरुष आरोपियों को गिरफ्तार किया था लेकिन 19 साल की लड़की को छोड़ दिया था लेकिन अब उसे भी रेप के आरोप में धारा 377 (समलैंगिकता) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. शाहदरा जिला के आला पुलिस अफसरों ने इस मामले की पुष्टि की है.