बाथरूम में बिना कपड़ों में मिली दो कंपनियों के बॉस की लाश, मौत का कारण जानने में पसीने छूटे

नई दिल्ली :  गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक दंपति की घर के बाथरूम में लाश मिली है. दोनों की मौत की वजह किसी को नहीं पता. चोट का की निशान नहीं है. बाथरूम में दोनों की लाश मिली, तन पर एक भी कपड़ा नहीं था. पुलिस को शक है कि दम घुटने से दोनों की मौत हुई लेकिन दम घुटने का भी कोई कारण आसपास नज़र नहीं आता.

मृत पाया गया यह खूबसूरत जोड़ा बेहद कामयाब था. दोनों ही निजी कंपनियों में बॉस थे. होली के जश्न के बाद घटी इस दर्दनाक घटना से घर में मातम पसर गया.

38 साल के नीरज सिंघानिया और उनकी पत्नी रुचि सिंघानिया बाथरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए थे. नीरज सिंघानिया के पिता प्रेम प्रकाश सिंघानिया ने बताया कि होली वाले दिन शुक्रवार को शाम 5:30 बजे के करीब सभी लोग होली खेल कर लौटे. इसके बाद उनका बेटा और बहू अपने बेडरूम में चले गए.

घर में मौजूद बाकी लोग अपने-अपने कमरों में थे. शाम 7:30 बजे के करीब उन्होंने बड़े बेटे के रूम को नॉक किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. उन्होंने सोचा कि कुछ देर बाद पति-पत्नी जग जाएंगे.

रात 9:30 बजे के करीब वापस उन्होंने बेडरूम को नॉक किया, लेकिन इस बार भी कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद उन्होंने अपने छोटे बेटे वरुण को बताया तो छोटे बेटे ने स्टूल लगाकर बेडरूम के अंदर झांका. वरुण को बाथरूम के अंदर अपनी भाभी का पैर नजर आया.

इस पर परिवार को कुछ संदेह हुआ. बेडरूम का दरवाजा तोड़कर वे अंदर घुसे तो देखा कि नीरज सिंघानिया और उनकी बहू रुचि सिंघानिया बाथरूम के अंदर बेहोश पड़े थे. मैक्स हॉस्पिटल से डॉक्टर बुलाया गया, जिसने नीरज और रुचि को मृत घोषित कर दिया.

प्रेमप्रकाश सिंघानिया ने बताया कि बाथरूम के अंदर गैस गीजर लगा हुआ है, लेकिन वह इस्तेमाल नहीं किया गया है. बाल्टी के अंदर भी पानी मौजूद नहीं था. ऐसे में दोनों की मौत को लेकर पूरा परिवार स्तब्ध है कि आखिर उनके बेटे-बहू की मौत कैसे हुई.

पुलिस ने बताया कि मृत पति-पत्नी दोनों के जिस्म पर कोई कपड़ा नहीं था. वरुण मोबाइल कंपनी मैट्रिक्स में DGM पद पर थे और उनकी बहू किसी अमेरिकी आईटी कंपनी में जॉब करती थी. 2010 में दोनों की शादी हुई थी. उनकी 4 साल की एक बच्ची भी है.

वहीं पुलिस का कहना है की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों की स्थिति मालूम हो सकेगी. फिलहाल लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर दोनों की मौत कैसे हुई?