बुराड़ी के अंदाज़ में झारखंड में 5 लोग फांसी पर लटके, एक ने कूदकर जान दी

दिल्ली में एक साथ 11 लोगों की खुदकुशी के बाद अब झारखंड के हजारीबाग में एक ही परिवार के छह लोगों ने खुदकुशी कर ली है. लेकिन झारखंड का माला सिर्फ अंधविश्वास का नही है.

पुलिस के मुताबिक खजांची तालाव इलाके में परिवार के लोगों ने फंदे पर झूलकर जान दे दी. मामला सदर थाना क्षेत्र का है. पुलिस का कहना है कि पांच लोगों ने फंदे पर झूलकर जान दी है और एक ने छत से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त की है.

हजारीबाग सदर थाना क्षेत्र स्थित खजांची तालाब के पास पहुंची तो उसे एक सुसाइड नोट भी मिला है. आसपास के लोगों का कहना है कि इलाके में एक मारवाड़ी परिवार थे, उनकी मेवों की दुकान है. पूरा परिवार कारोबार में भारी नुकसान झेल रहा था. इस वजह से पूरे परिवार में कलह के हालात थे.

आशंका जताई जा रही है कि इन्हीं परेशानियों से तंग आकर पूरे परिवार ने सुसाइड का रास्ता चुना है. हालांकि पुलिस सुसाइड और मर्डर दोनों एंगल से जांच में जुटी है.

मरने वालों में महावीर माहेश्वरी 70 साल, उनकी पत्नी किरण माहेश्वरी 65 वर्ष, उन दोनों का बेटा नरेश अग्रवाल 40 वर्ष, उसकी पत्नी प्रीति अग्रवाल 38 वर्ष, उन दोनों के दो बेटे बेटी जिनका नाम अमन अग्रवाल 8 वर्ष व अंजलि 6 वर्ष है.