जेल से अस्पताल में शिफ्ट हो सकता है बाबा राम रहीम, पुलिस ने की मॉक ड्रिल

नई दिल्ली : सुनारिया जेल में बंद  बाबा राम रहीम इन्सां की तबीयत हो गई है. उन्हें रोहतक के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराने की तैयारी चल रही हैं. पुलिस ने बाबा को जेल से पीजीआई ले जाने की स्थिति से निपटने के लिए मॉक ड्रिल किया है. राम रहीम को

बाबा का स्वास्थ्य लगातार निगरानी में है. दिन में 2 बार बाबा गुरमीत राम रहीम का मेडिकल चेकअप किया जाता है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है लेकिन पुलिस ये संभावना भी देख रही है कि गुरमीत राम रहीम की तबियत ज्यादा खराब होती है तो उसे एम्बुलेंस में कड़ी सुरक्षा के बीच कैसे और कितनी जल्दी सुरक्षित रोहतक के पीजीआई अस्पताल पहुचाया जाए, इसको लेकर एक मॉकड्रिल भी की गई.

खबर तो यहां तक है कि गुरमीत राम रहीम की तबियत अगर ज्यादा खराब होती है तो उसके लिए रोहतक के पीजीआई हॉस्पिटल में वार्ड नंबर 24 का रूम नंबर 105 फिक्स कर दिया गया है. गुरमीत राम रहीम की तबियत के बिगड़ने की आशंकाओं को देखते हुए डॉक्टर की एक डेडिकेटेड टीम भी तैयार की गई है.

जेल में बंद गुरमीत राम रहीम को लेकर सुनारिया जेल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी कर दी गयी है. जेल की तरफ किसी भी आम इंसान या फिर वाहन को जाने की कतई इजाजत नही दी जा रही है. जेल स्टाफ की गाड़ियों को भी पहले चेक किया जाता है और फिर उन्हें अंदर जाने दिया जा रहा है.

जेल की तरफ जाने वाले हर रास्ते को करीब एक किलोमीटर पहले भी बंद कर नाकाबंदी कर दी गयी है. ऐसा पुलिस की उस थ्योरी के कारण हो रहा है जो कहती है कि राम रहीम भागने की कोशिश कर सकता है.