करोड़ों लोगों तक पहुंच चुका है “मंत्री का” सेक्स वीडियो ? लड़की के नाम की भी चर्चा

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत की कथित सैक्स सीडी ( राजेश मूणत से साफ इनकार किया है कि ये वीडियो उनका है) अबतक एक करोड़ से ज्यादा लोगों तक पहुंच जाने का अनुमान है. सोशल मिडिया के विश्लेषकों का कहना है कि कल से विनोद वर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद से ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. लोग इसे व्यक्तिगत दोस्तों को वाट्सएप कर रहे हैं.

वीडियों में चार क्लिप हैं जिसमे एक शख्स आराम से बिस्तर पर लेटा है एक महिला उसके साथ निजी क्रियाएं करती दिख रही है. कहा जा रहा है कि ये वीडियो राजेश मूणत की है. और ये वही क्लिप है जिसे सीडी में कई कॉपियां करवाकर बंटवाने की बात की जा रही है. और जिसे विनोद वर्मा अपने पास पेन ड्राइव में होने की बात स्वीकार रहे हैं.

सिर्फ लोग ही नहीं नेता भी इस वीडियो को लगातार बांट रहे हैं. कल शाम अपने घर पत्रकारों को बुलाकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघैल ने ये वीडियो क्लिप उन्हें दिया. रोचक बात ये है कि राजेश मूणत लगातार इस वीडियो में उनके होने का खंडन कर रहे हैं और छत्तीसगढ़ पुलिस इस वीडियो को बांटने पर केस पर केस दर्ज किए जा रही है.

विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के खिलाफ भी आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की . शुक्रवार को पत्रकार विनोद वर्मा की गाजियाबाद से गिरफ्तारी के बाद इस मामले में बघेल ने कहा था कि विनोद वर्मा के पास छत्तीसगढ़ के एक रसूखदार मंत्री की सेक्स सीडी थी और वह सीडी सभी के पास थी, ऐसे में पत्रकार की गिरफ्तारी निंदनीय है.

टाइम्स ऑफ इंडिया (टीओआई) के मुताबिक बघेल ने पत्रकार की गिरफ्तारी के तुरंत बाद शुक्रवार को अपने आवास में प्रेस मीटिंग का आयोजन किया था, जिसमें उन्होंने उस सीडी की एक कॉपी पत्रकारों को उपलब्ध कराई थी. सीडी में मंत्री राजेश मूणत एक लड़की के साथ एक होटल के कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में नजर आ रहे थे.

बघेल ने कहा था, ‘मेरे पास उस सीडी की एक कॉपी है, तो क्या ऐसे में मैं एक अपराधी बन जाऊंगा. सरकार ने एक शिकायत के आधार पर कुछ ही घंटों में वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को गिरफ्तारी कर लिया.

उधर गुजरात के कद्दावर नेता शंकरसिंह वाघेला ने भी दावा किया है कि राजेश मूणत की वीडियो क्लिप उनके पास भी है . उन्होंने कहा कि हिम्मत है तो पुलिस उनके खिलाफ एक्शन लेकर दिखाए. उन्होंने कहा कि मेरे पास छह बीजेपी नेताओं की क्लिप है.

उधर दिल्ली में पत्रकार सर्किल में भी ये वीडियो लगातार घूम रहा है. ये चर्चा भी आम है कि राजेश मूणत के साथ दिखने वाली लड़की/महिला कौन है. इसको लेकर कई नामों पर चर्चा है लेकिन हम लड़की की सामाजिक प्रताड़ना के मद्देनजर ऐसे किसी भी नाम का यहां जिक्र नहीं कर रहे हैं.