मुंबई की सड़कों पर दौड़ा दौड़ा कर पीटे गए राज ठाकरे के कार्यकर्ता, कई अस्पताल में

मुंबई : मुंबई की ये खबर उत्तर भारतीय लोगों को राहत दे सकती है. राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के लोगों को सड़को पर दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया है. मुंबई के मलाड में सोमवार ये ठुकाई पिटाई संस्कार हुआ जिसके बाद राज ठाकरे का रौब दाब कुछ कम होने के आसार है. दर असल मुंबई में फेरीवालों ने मनसे कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई की. घायल कार्यकर्ताओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक की हालत गंभीर है.

दरअसल, एलफिंस्टन रोड रेलवे स्टेशन पुल पर हुए हादसे के बाद से ही मनसे के कार्यकर्ता रेलवे स्टेशनोंके आसपास के फेरीवालों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं. 15 अक्टूबर सो लगातार फेरीवालों रेलवे परिसरों से हटाने का अभियान जारी है. जब कानून से खुद को ऊपर समझने वाले मनसे कार्यकर्ता मलाड पहंये तो बुरी तरह धुन दिए गए.

मनसे के सुशांत मालावाडे और अन्य कार्यकर्ताओं ने रेलवे स्टेशन के आसपास के इलाके से फेरीवालों को हटाना शुरू किया. इसके विरोध में फेरीवाले इकट्ठा हो गए और उन्होंने मनसे कार्यकर्ताओं पर हमला बोल दिया. हमले में मालावाडे को गंभीर चोटें आईं हैं. उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस बीच, मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने कहा कि वह फेरीवालों के खिलाफ मनसे नेताओं के इस तरह के अत्याचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे. फेरीवाले मनसे के किसी भी आघात का बदला लेने के लिए पूरी तरह सक्षम हैं.