ISIS आतंकवादयों को लेकर अहमद पटेल पर बीजेपी का निशाना, पटेल ने दी ये सफाई

अहमदाबाद: चनाव नज़दीक आते ही गुजरात में कीचड़ वाली होली शुरू हो गई है. आम तौर पर ऐसे हालात चुनाव के रंग ज्यादा चढ़ने पर होते हैं लेकिन शुरुआत में ही सारा मसाला सामने आने लगा है. ताज़ा मामला सूरत में दो आतंकवादियों के पकड़े जाने का है. गुजरात के अक्सर मौन रहने वाले सीएम लिजय रूपाणी ने आरोप लगाया है कि पकड़े गए दोनों आतंकवादियों में से एक एक कासिम अंकलेश्वर के सरदार पटेल हॉस्पिटल एंड हार्ट इंस्टीट्यूट में टेक्नीशियन था.

बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस करके विजय रूपाणी ने आरोप लगाया कि जिस अस्पताल से आईएस के आतंकी को पकड़ा गया है, कांग्रेस सांसद अहमद पटेल उस अस्पताल के ट्रस्टी हैं, इसलिए उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए और पूरे मामले पर अपनी सफाई देनी चाहिए. बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मांग की है कि वो अहमद पटेल से इस्तीफा लें.

उधर चुनाव का मामला हे तो अहमद पटेल ने बिना देरी किए अपनी प्रतिक्रिया दे दी. उन्होंने कहा कि बीजेपी राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर राजनीति न कर रही है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आतंकवाद से लड़ते वक्त गुजरात के शांतिप्रिय लोगों को न बांटें.

वहीं कांग्रेस पार्टी ने अपने वरिष्ठ नेता पर लगे आरोपों का जवाव देते हुए इसे बेबुनियाद करार दिया है. कांग्रेस प्रवक्त रणदीप सुरजेवाला ने पलटवार करते हुए कहा कि अहमद पटेल ने अस्पताल से साल 2014 में इस्तीफा दे दिया था, इसके बाद वो किसी भी तरह अस्पताल से नहीं जुड़े रहे हैं.

ऐसे में अगर कोई शख़्स किसी आरोप में पकड़ा जाता है, तो साल 2014 के अस्पताल के ट्रस्टी को जिम्मेदार कैसे ठहराया जा सकता है. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सीएम अपनी नाकामयाबी छुपाने के लिए इस तरह के आरोप लगे रहे हैं.