दिल्ली में 60 की रफ्तार से चलते युवक की मौत, पुलिस की लापरवाही

नई दिल्ली: दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ. रात करीब 1 बजे अभिषेक नाम का 21 साल का शख्स बाइक से जा रहा था. नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में पुलिस ने 4 बैरिकेड लगा रखे थे. दो बैरिकेड के बीच में तार लगा था ताकि दोनों को जोड़ा जा सके.

बाइक से गुजरते हुए जब वह वहां से गुजरा तो तार के बीच आ गया और उसके गले में तार फंस गया और उसकी मौत हो गई.

अभिषेक ओला कैब चलाता है और डीजे का भी काम करता है.  लिस ने केस दर्ज करते हुए नेताजी सुभाष प्लेस एसएचओ अरविन्द को लाइन हाजिर कर दिया है. पुलिस ने एक्शन लेते हुए 4 बीट कांस्टेबल्स और डिवीजन वालो को सस्पेंड कर दिया है.

दोषियों को मिले सजा: मृतक की मां

यह हादसा बुधवार रात का है. नेताजी सुभाष पैलेस के पास दिल्ली पुलिस ने सड़क पर बैरिकेडिंग लगाए हुए थे. इन्हीं बैरिकेडिंग के बीच में एक तार बंधा हुआ था. इस बीच बाइक सवार एक युवक जब इस सड़क से गुजरा तो उसकी गर्दन बैरिकेडिंग के तार में फंस गई. तार में गर्दन फंसने के बाद गला घुटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. युवक की मौत के बाद उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है. युवक की मां ने कहा कि कार्रवाई होनी चाहिए कि ये हादसा कैसे हुआ, जो जिम्मेदार हैं उनको सजा मिलनी चाहिए.

मौके पर नहीं था कोई पुलिसकर्मी

हादसे के बारे में मृतक के रिश्तेदार सुनील ने बताया कि रास्ते में बैरिकेड्स थे और उसे तार से बांधा गया था. जब वो आ रहा था तो इतना अंधेरा था कि उसको वो तार नजर नहीं आया और वो तार उसके गले पर पर लगा, कुछ समय बाद यहीं पर उसकी मौत हो गई. इस जगह पर कोई भी पुलिस वाला नहीं था, स्थानीय लोगों ने ही उसकी मदद की. यहां पर पीसीआर होनी चाहिए थी. उसके आने से 15 मिनट पहले भी एक और आदमी की गर्दन पर निशान लगा था.