बीजेपी की आंधी में उड़ ना जाएं इसलिए अखिलेश ने तिनके का सहारा लिया- मोदी

अलीगढ़: पीएम मोदी आज वोट मांगने अलीगढ़ गए थे. वहां उन्होंने अपने अंदाज़ में भाषण दिया और कहा कि बीजेपी की आंधी है इसलिए यूपी के सीएम ने सहारा तलाशा उन्होंने कहा कि तिनके के सहारे समाजवादी आंधी से बच नहीं पाएगी. अब तक एक रुपये का भी काला धन ढूंढने में नाकाम रहे मोदी ने अलीगढ़ की रैली में कहा कि उन्होंने दिल्ली में सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई शुरू कर दी.

किसी की परवाह किये बिना भ्रष्टाचार के खिलाफ कदम उठाए जा रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि बेईमानों को छोड़ा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार अब हिसाब मांग रही है. उन्होंने कहा कि लोगों को कई जरूरतों के लिए सरकार से मदद के रुपये में पैसा मिलता होगा. उन्होंने कहा कि हमने बैंक अकाउंट के जरिए पैसे देने का नियम लागू किया. आधार कार्ड से जोड़ने को कहा. इसके बाद कई घोटाले सामने आए हैं. हमने कई योजनाओं में लोगों को सीधे पैसे पहुंचाने की व्यवस्था की है.

पीएम मोदी ने कहा कि 40000 करोड़ रुपये जो हर वर्ष चूहे खा जाते थे उसे बचा लिया. अब यह पैसा गरीब के काम आएगा. इसलिए रोजगार पैदा करने में मदद मिलेगी. पीएम मोदी ने गठबंधन पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह लोग चुनाव जीतने के लिए, भ्रष्टाचार के लिए साथ आए हैं. इन लोगों को डर है कि कहीं ऐसे कानून न बना दे कि चोर लुटेरे बच नहीं पाएंगे.

पीएम मोदी ने नोटबंदी का जिक्र करते हुए कहा कि इस आदेश पर तूफान सा मच गया. अब सबको घर में रखा पैसा बैंक में जमा कराना पड़ा. पीएम ने कहा कि बैंक में जमा करने से काला सफेद नहीं हुआ है. अभी जांच होगी. पीएम मोदी ने कहा कि पैसे गरीब के काम आए इस दिशा में काम हो रहा है.

पीएम मोदी ने कहा कि पहले अलीगढ़ के ताले पूरे हिंदुस्तान में बिकते थे. लेकिन, पिछले कई सालों में यूपी में ऐसी सरकारें रहीं कि अलीगढ़ का ताला यहीं का रह गया. यहां के कारखानों में ही ताला लग गया. क्योंकि लखनऊ में बैठी सरकार बिजली नहीं दे पाई.