रेप हो तो पुलिस पर नहीं कपल्स पर रोक लगे, पुलिस की क्या गलती : साक्षी महाराज

नई दिल्ली : साक्षी महाराज एक व्यक्ति नहीं एक प्रतीक हैं. एक नमूना , नमूना संघ की विचारधारा का. पुरातनपंथी सोच का और समाज के पिछडेपन की विचारधारा को. महाराज वो सब बयान कर देते हैं जिसे कहने में उनके संगठन के दूसरे लोग डरते हैं. लेकिन साक्षी महाराज खुलकर बोलत हैं. पिछले दिनों पूरा संघ परिवार और हिंदूवादी समाज बाबा राम रहीम का साथ देने की हसरत दिल में ही रखे रह गया क्योंकि मामल कोर्ट का था  लेकिन साक्षी महाराज ने बता दिया की उनकी सोच क्या है. अब साक्षी महाराज ने रेप के पीछे की वजह बताकर फिर से एक नमूना पेश किया है उनका कहना है कि पार्क जाने वाले, बाइक-कार पर अश्लील हरकत करने वाले कपल्स के कारण रेप की वारदात बढ़ रही है. बाबा ऐसे लोगों पर  एक्शन की मांग कर रहे हैं.

राजस्थान के भरतपुर में आज एक निजी कार्यक्रम में श‍िरकत करने पहुंचे भाजपा के सांसद साक्षी महाराज ने यह बता कही. उनके जब कोई बलात्कार की घटना हो जाती है तब पुलिस की वर्दी उतरती है और मीडिया भी घटना के पीछे लग जाती है. जबकि कई लड़के-लड़कियां पार्क में, बाइक-कार में एक दूसरे के ऐसे गले लगाते हैं कि जैसे एक दूसरे को खा जाएंगे. तब सभी इस बात को नजरअंदाज कर देते हैं. वहीं जब रेप की घटना हो जाती है तो पब्ल‍िक पुलिस के खिलाफ एक्शन की मांग करते हैं. ऐसे में सही बात यह होगी इन कपल्स के खिलाफ एक्शन लिया जाए और उन्हें जेल भेजा जाए.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में देश कांग्रेस व भ्रष्टाचार से मुक्त हो गया है और जल्द ही हमारा देश विश्व गुरु भी बनने वाला है.

रोहिंग्या मुसलमानों के मुद्दे पर सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि रोहिंग्या मुसलमानों के भारत में प्रवेश को लेकर सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि वह अंदर कैसे आ गए. उन्होंने कहा कि रोहिंग्या मुसलमानों को भारत में 1 मिनट में रहने का अधिकार नहीं है. इन्हें तत्काल सीमा से बाहर फेंक देना चाहिए.

तीन तलाक पर आए फैसले को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि इस मुद्दे को लेकर मैं जब पहले बोलता था तो बड़ा बवाल होता था, लेकिन अब न्यायालय ने भी तीन तलाक को गलत माना है. इससे मुस्लिम महिलाओं को राहत मिली है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 6 माह के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि योगीराज में यूपी से गुंडे अब ‘तड़ीपार’ हो गए हैं.