महिला के साथ दरिंदगी, रेप के बाद पत्थर और फिर रॉड डाल दी, निर्भया से भी क्रूर कांड

आपको निर्भया केस याद होगा. उस मामले में भी बलात्कार के बाद लोहे की रॉड का इस्तेमाल किया गया था. फिर इनसानियत को शर्मसार करने वाली एक वारदात सामने आई है. इस बार मामला महाराष्ट्र के लातूर जिले का है . यहां एक महिला को किडनैप करके गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. यहां गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में पत्थर मारने और लोहे की रॉड डालने की भी बात सामने आई है. इस घटना के सामने आने के बाद से इलाके के लोग हैरान है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला घर से अस्पताल के लिए अपना इलाज करवाने निकली थी. इलाज कराने के बाद जब वह घर वापस लौट रही थी तो तीन लोगों ने उसका अपहरण कर लिया. आरोपियों ने महिला को ऑटो रिक्शा में जबरन उठाने के बाद उसे एक सुनसान जगह पर ले गए. इसके बाद उन्होंने बारी बारी से महिला के साथ गैंगरेप किया. यही नहीं पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में पत्थर मारे. वहशी बन चुके आरोपियों ने निर्दयता और इंसानियत की सारी हदें पार कर करते हुए पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी और उसे उसकी हालत में छोड़कर फरार हो गए.

महिला वहां पड़ी चिल्लाती रही और तड़पती रही. वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने महिला की आवाज सुनी और महिला को इस हाल में देखने के बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. महिला की हालात गंभीर बताई जा रही है.

बता दें कि महिलाओं के साथ गैंगरेप और इस तरह की हैवानियत का यह पहला मामला नहीं है. हाल ही में हरियाणा के रोहतक में महिला के साथ गैंगरेप की घटना सुर्खियों में रही थी. काम से लौट रही महिला का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था और उसके साथ गैंगरेप किया. रेप के बाद आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट को क्षत-विक्षत कर दिया था. यही नहीं पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे पर कार का पहिया भी चढ़ा दिया था.