एक साथ 272 वार्डों में लाइव आएंगे केजरीवाल, यहां भी है लाइव का क्लिक, जानिए कब से शुरू होगा प्रसारण


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

नई दिल्ली : पंजाब और गोवा में हार के बाद अब आज केजरीवाल नया राजनीतिक धमाका करने जा रहे हैं. आज शाम सात बजे दिल्ली के सभी 272 वार्ड में केजरीवाल एकसाथ लाइव प्रसारण करेंगे. इसके लिए सड़कों पर बड़ी बड़ी स्क्रीन लगाई जाएंगी. शनिवार शाम 7 बजे केजरीवाल फेसबुक लाइव और यू-ट्यूब के जरिए कार्यकर्ताओं से पूरी दिल्ली में संवाद करेंगे. KnockingNews पर आप इस लाइव को खुद चलते फिरते भी देख सकते हैं. इस लाइव को एक साथ 50000 लोग सुनेंगे

लाइव संवाद का मकसद पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र बताना बताया जा रहा है. हालांकि कहा जा रहा है कि इस का मकसद हार के बाद कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाना है.  सीएम के लाइव चैट के इंतजाम में पार्टी वॉलिंटियर्स ने सभी 272 वार्ड में की है. यहां पर एलईडी और प्रोजेक्टर को इंटरनेट से कनेक्ट करके इलाके के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के संदेश को सुन सकेंगे.

आम आदमी पार्टी के मुताबिक दिल्ली के सभी 272 वार्ड में कार्यक्रम होगा. पार्टी नेताओं का अनुमान है कि अगर लाइव संवाद में एक वार्ड से 100-150 लोग इकट्ठे होते हैं, तो पूरी दिल्ली मंभ करीब 48 हजार लोग सीएम को सुन सकेंगे. इसमें 18 हजार बूथ इंचार्ज भी शामिल होंगे. इस बीच ट्विटर और फेसबुक के जरिए लोग सीएम से सवाल-जवाब भी कर सकेंगे. दिल्ली सरकार के दो सालों का कामकाज भी जनता के समक्ष रखा जाएगा.

आपको बता दें कि AAP ने अभी तक 248 वार्ड में अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. यहां पर पहले से ही एलईडी और प्रोजेक्टर के जरिए दिल्ली सरकार के कार्यों को बताया जा रहा है. प्रत्येक वार्ड में रोजाना शाम को 2-3 शो हो रहे हैं. करीब 22 मिनट की वीडियो में सीएम सरकार की उपलब्धियों और निगमों की नाकामियों को बता रहे हैं.