कॉमेडी किंग कपिल की कुड़माई, देखिए कपिल की दुल्हनिया की तस्वीरें, जानिए कौन है वो

मुंबई: कॉमेडी नाइट फेम कपिल शर्मा की लाइफ में क्या ‘वो’ आ चुकी है. जी हां कपिल की लाइफ़ में वो बेटर हाफ़ आ चुकी है, जो कपिल को कंप्लीट कर रही है. बताया जा रहा है कि कपिल की इनसे सगाई भी हो चुकी है.

शनिवार की सुबह कपिल शर्मा ने अपने फैंस को एक ज़ोरदार शॉक दिया है. कपिल ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक खास तस्वीर शेयर की, जिसमें वो एक मिस्ट्री गर्ल के साथ सेल्फ़ी वाले पोज़ में हैं.

इस तस्वीर के साथ कपिल ने लिखा है- ”विल नॉट से शी इज़ माई बेटर हाफ, बट शी कंप्लीट्स मी. लव यू गिन्नी, प्लीज़ वेल्कम हर. आई लव हर सो मच.” इस फोटो के पब्लिक होते ही बातों और चर्चाओं के दौर शुरू हो गए हैं, कि आख़िर ये लड़की कौन है, जिसे कपिल बेटर हाफ़ से भी बढ़कर बता रहे हैं.

https://mobile.twitter.com/KapilSharmaK9/status/842953523855867904

जिस तरह इस फोटो के साथ कपिल ने मैसेज लिखा है, उससे ज़ाहिर हो गया कि उनकी बेटर हाफ़ की खोज गिन्नी पर आकर ख़त्म हो गई है, लेकिन कपिल जिस मज़ाक़िया अंदाज़ के साथ बातों को घुमाते रहे हैं, उसने शक़ की गुंजाइश भी पैदा कर दी. कपिल अपने ट्वीटर एकाउंट पर इस तरह के शॉक्स पहले भी देते रहे हैं. कपिल ने गिन्नी मिलने के बाद दीपिका को भी सॉरी बोल दिया है.

ख़ास बात ये है कि कपिल ने गिन्नी के साथ अपना फोटो शेयर करने से पहले अपने फॉलोअर्स को इसकी पूर्व सूचना भी दी थी. कपिल ने एक ट्वीट करके कहा था कि आधे घंटे बाद वो एक ख़ूबसूरत बात शेयर करने वाले हैं.