दिल्ली के सबसे खूंखार शार्पशूटर गैंग का कासगंज कनेक्शन !, पुलिस कर रही है पूछताछ

नई दिल्ली: दिल्ली के ओखला मंडी इलाके में सुबह तड़के एनकाउंटर हुआ, जिसमें पुलिस ने 70 हजार के इनामी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शातिर शार्प शूटर तनवीर उर्फ मुन्नवर को गिरफ्तार किया है. 23 अक्टूबर 2017 में दिल्ली के ब्रम्हपुरी और सीलमपुर में 2 घन्टे के अंदर अपने गैंग के साथ दो लड़कों आरिफ और वाजिद की हत्या कर दी थी. इन दोनों हत्याओं की लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आई थी, जिसमें बाद बदमाशों ने 100 राउंड के करीब फायरिंग की थी. सीसीटीवी फुटेज में तनवीर ही सबसे आखिर तक आराम से गोलियां मारता है और फिर आराम से चला जाता है.

तनवीर छैनू गैंग का शार्प शूटर है. पुलिस की गिरफ्त में आया मुनब्बर उर्फ तनवीर कासगंज का रहने वाला है. पुलिस कासगंज हिंसा मामले में भी तनवीर से पूछताछ करेगी. तनवीर के ऊपर 2016 में पुल प्रह्लादपुर इलाके में पुलिस के ऊपर फायरिंग करके फरार होने का भी आरोप है.

सोमवार सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि मुन्नवर उर्फ तनवीर एक स्विफ्ट कार में ओखला इलाके में आएगा. पुलिस ने यहां इसकी घेराबंदी की और उसके रोकने की कोशिश की इसने पुलिस की बेरिकेटिंग को जबरदस्त टक्कर मारी और पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. हालांकि पुलिस भी पहले से तैयार थी और पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. मुन्नवर के 2 गोलियां लगी है, लेकिन उसने बुलेटप्रूफ जैकेट पहनी थी.

इंस्पेक्टर राजेन्द्र पहलवान और सब इंस्पेक्टर प्रवेश कसाना को भी इस शूट आउट में गोली लगी है. हालांकि उन्होंने भी बुलेट प्रूफ जैकेट पहले हुई थी, जिससे उनका बचाव हो गया है. पुलिस ने बताया कि एक साथ इसका एक और साथी था जो भागने में कामयाब हो गया. फिलहाल पुलिस ने इसको गिरफ्तार किया है.