तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाला अधबूढ़ा इमाम गिरफ्तार, घरवाले भी नहीं कर रहे थे भरोसा

मुंबई : नागपाड़ा में एक इमाम पर मासूम बच्ची से तीन बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. बच्ची आठ साल की है और उसके परिजनों ने चौकी मोहल्ला इलाके की पुलिस से ये रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़िता के पिता ने बताया, ‘मेरे चार बच्चे मदरसे में तालीम हासिल करने के लिए जाते थे.

ये जगह घर से महज एक गली दूर है. इनमें मेरी दो बेटियां, जिनकी उम्र 12 और 8 साल है, पिछले छह महीने से रोज मदरसे जाती थीं. बीते 9 अक्टूबर को बच्ची घर लौटी तो उसने पेट दर्द की शिकायत की. शक के आधार पर बच्ची की बड़ी बहन ने सारी जानकारी मां को दी.

पिता ने बताया, मदरसे का इमाम मोबाइल में गेम खेलने के बहाने बड़ी बहन को मदरसे से बाहर भेजता था. तब 8 अक्टूबर को मैं नासिक में था. अगले दिन घर लौटा तो पत्नी ने सुबह जल्दी उठा दिया और किसी जरूरी मुद्दे पर बातचीत करने की बात कही.मेरी पत्नी ने बताया कि इमाम ने हमारी बच्ची के साथ कुछ गलत किया है.

शुरू में लगा की ये झूठ है. एक इमाम कैसे ऐसी हरकत कर सकता है. 10 अक्टूबर को मैंने बेटी को स्कूल से बुलाया तो वो काफी डरी हुई थी.तब हमने पुलिस में शिकायत करने से पहले एक निजी डॉक्टर से मदद की गुहार लगाई. क्योंकि एक तरफ कौम है, एक तरफ बेटी है.

शक यकीन में बदलने के बाद 14 अक्टूबर को इमाम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई. मेडिकल जांच में भी बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई. वहीं आरोपी इमाम को शफी मस्जिद से हटा दिया गया है, जो मूल रूप से नेरल का रहने वाला है. दूसरी तरफ कक्षा पांच में पढ़ने वाली बच्ची इतनी डरी हुई है कि कुछ भी बोलने में काफी डर रही है. मंगलवार (24 अक्टूबर) को जेजे मार्ग पुलिस ने आरोपी अब्दु्ल्लाह नाजी को मेडिकल जांच के लिए जेजे हॉस्पिटल भेजा.

जहां से उसे चार दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया गया. पुलिस ने मस्जिद के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि मदरसे में कैमरा नहीं लगा था.