मैंने खुद काटा अपना प्राइवेट पार्ट, साधु ने किया दावा, KN ने दी थी खबर

नई दिल्ली: कल knocking news ने खबर दी थई कि केरल में एक 23 वर्षीय लॉ छात्रा ने रेप की कोशिश कर रहे एक धर्मगुुरु का  प्राइवेट पार्ट काट दिया है. लड़की ने स्वामी पर आरोप लगाया कि वह उसके साथ पिछले 8 साल से रेप कर रहा था. अब इस केस में एक नई बात सामने आई है. आरोपी स्वामी ने दावा किया कि लड़की ने नहीं बल्कि खुद उसने अपना प्राइवेट पार्ट काटा है क्योंकि वह उसके काम का नहीं था.

पुलिस को दिए अपने बयान में आरोपी स्वामी गणेशानंद उर्फ हरि स्वामी (54) ने दावा किया कि उसने अपनी मर्जी से अपना प्राइवेट पार्ट काटा है, क्योंकि शरीर का वह अंग उसके लिए ‘गैर जरुरी’ था. पुलिस ने आरोपी स्वामी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

बीती रात की रेप की कोशिश

गौरतलब है कि केरल के कोल्लम स्थित पदमा छत्तामबी स्वामी आश्रम का रहने वाला स्वामी गणेशानंद पीड़िता के पिता के इलाज के बहाने उनके घर आया करता था. पीड़िता का आरोप है कि 16 साल की उम्र से स्वामी उसका रेप कर रहा है. वह पिछले 8 साल से इस दंश को झेल रही थी. बीती रात एक बार फिर स्वामी ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की.

धारदार हथियार से काटा प्राइवेट पार्ट

पीड़िता ने फौरन धारदार हथियार से स्वामी का प्राइवेट पार्ट काट डाला. पीड़िता ने खुद पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी. आरोपी स्वामी का इलाज जारी है. पुलिस का कहना है कि पीड़िता की मां छात्रा के साथ हुई घटना के बारे में जानती थी लेकिन फिर भी उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई. मां को भी हिरासत में लिया गया है

मुख्यमंत्री ने की छात्रा की तारीफ

केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन ने छात्रा की बहादुरी की तारीफ की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि छात्रा एक बहादुर लड़की है. छात्रा ने अपने दोषी को जो सजा दी वह बहुत ही सही है. वहीं केरल महिला आयोग की सदस्य प्रमीला देवी ने कहा कि हमें छात्रा पर गर्व है. छात्रा ने साबित कर दिया कि धर्म की आड़ में कोई भी व्यक्ति किसी महिला के साथ ऐसा कृत्य नहीं कर सकता है.