दर्दनाक : बच्ची बोली- पेट में दर्द होता है, टेस्ट रिपोर्ट देखकर डॉक्टर सो नहीं सका

भोपाल: बलात्कार की राजधानी मध्य प्रदेश में दुष्कर्म की नयी नयी वारदातें रोज़ सामने आ रही हैं. यहां भोपाल रेलवे स्टेशन के पास एक जर्जर मकान में एक 12 साल की बच्ची के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया. बताया जा रहा है कि घटना 3 नवंबर की है. उस वक्त जब जीआरपी को इसकी खबर मिली तो उन्होंने गरीब की बेटी का रेप होने के कारण ध्यान ही नहीं दिया.

इसके बाद जब मीडिया में यह खबर आई तो जीआरपी ने आनन-फानन में मामला दर्ज किया. जब मंगलवार को पीड़ित बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया तो पुलिस और डॉक्टर के होश उड़ गए. टेस्ट में बच्ची को 4 माह का गर्भ होने की बात सामने आई. फिलहाल उसे भोपाल के सुल्तानिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

स्थानीय अखबार दैनिक भास्कर के मुताबिक, जो कहानी सामने आई वो वो बेहद चौंकाने वाली थी. इस छोटी सी बच्ची का भाई खो गया था. वो अपने अपने भाई को ढूंढते हुए जबलपुर से भोपाल आ गई थी. भाई को खोजने के लिए वह रेलवे स्टेशन पर ही सोती थी. इस बीच बच्ची पर कुछ दरिंदों की नजर पड़ी.

वह उसे चॉकलेट देने के बहाने सुनसान जगह ले जाते थे और वहां गैंगरेप करते. बच्ची ने जीआरपी को बताया कि उसे अक्सर पेट में दर्द होता था. उसे समझ नहीं आता था कि दर्द क्यों हो रहा है. जब भी दर्द होता तो वह कुछ खा लेती थी.

इसके पहले भी उसके साथ दरिंदगी होने की बात जब बच्ची से पूछी गई तो वह चुप हो गई और फूट-फूटकर रोने लगी. फिलहाल पुलिस गैंगरेप के आरोपियों की तलाश कर रही है.

बता दें कि कुछ दिन पहले कोचिंग से लौट रही एक छात्रा के साथ भोपाल के हबीबगंज स्टेशन के पास गैंगरेप हुआ था. इस घटना के सामने आने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस समेत रेलवे पुलिस के लगभग 10 अफसरों को सस्पेंड किया गया था. लेकिन कानून व्यवस्था फिर भी नहीं बदली. भोपाल मध्यप्रदेश की राजधानी है . उसी मध्यप्रदेश की जहां का सीएम स़ड़कों की तुलना अमेरिका से करता है.