मोबाइल की लत के चक्कर में बाप ने बेटे का हाथ काट दिया

हैदराबाद : तेलंगाना के साइबराबाद में एक व्यक्ति ने अपने बेटे का हाथ ही काट डाला. पीड़ित बेटे की मां के बयान के आधार पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. मां के मुताबिक, बेटा मोबाइल का लती हो गया था और मोबाइल पर अश्लील फिल्में देखा करता था, जिससे उसके पिता बेहद नाराज रहते थे. घटना साइबराबाद के पहाड़ीशरीफ इलाके की है. पीड़ित युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पुलिस ने बताया कि 43 वर्षीय मोहम्मद कयूम कुरैशी को बेटे के साथ हिंसा के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, कयूम कुरैशी पेशे से इलेक्ट्रीशियन है और अपने बेटे खालिद को लगी मोबाइल की लत से बेहद नाराज चल रहा था. खालिद की मां ने बताया कि वह कुछ ही पहले नया स्मार्टफोन खरीदकर लाया था और रात-रात भर मोबाइल पर अश्लील फिल्में देखता रहता था.

दो दिन पहले पिता-पुत्र में मोबाइल के इसी लत को लेकर फिर से झगड़ा हुआ. लेकिन इस बार झगड़ा कुछ ज्यादा ही बढ़ गया और खालिद अपने पिता के हाथ में दांत काटकर घर से भाग गया. इसके बाद वह देर रात घर लौटा.

खालिद जब घर लौटा तो घर में माता-पिता के अलावा खालिद के तीन भाई-बहन भी थे. उस दिन तो आरोपी पिता ने कुछ नहीं किया. लेकिन सोमवार को जब घर में कोई नहीं था, और खालिद अपने कमरे में सो रहा था. आरोपी पिता ने खालिद के हाथ के नीचे मीट काटने में उपयोग होने वाला लकड़ी का ब्लॉक रखा और मीट काटने वाले छूरे से एक झटके में उसका हाथ काट डाला. पहाड़ीशरीफ के इंस्पेक्टर पी. लक्ष्मीकांत रेड्डी ने बताया कि पीड़ित की मां के बयान के आधार पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया खालिद के हाथ में गंभीर जख्म आया है और इलाज के लिए उसे कई अस्पताल बदलने पड़े. खालिद अभी भी अस्पताल में है और उसका इलाज चल रहा है.