जेपी बिल्डर्स का डायरेक्टर समीर गौड़ पर डकैती का केस दर्ज

नई दिल्ली : जेपी बिल्डर्स के डायरेक्टर समीर गौड़ समेत चार लोगों के खिलाफ ज़मीन पर कब्जा करने और डकैती का मुकदमा दर्ज किया गया है. मामला नॉएडा के थाना एक्सप्रेस वे के गांव गेझा तिलपताबाद के किसान की जमीन का है. जिला प्रशासन ने सर्वे के बाद ज़मीन का कब्ज़ा किसान को दे दिया था.

नोएडा के सैक्टर 129 की जमीन पर सुरक्षा कर रहे तीन लड़कों को बंधक बना कर टीन शेड को टैक्टरों में ले जाते हुए जेपी बिल्डर के गुंडे और बाउन्सर बाकायदा कैमरों में कैद हुए है. गेझा तिलपताबाद निवासी गुनवीर सिंह के मुताबिक सेक्टर 129 में उनकी करीब 39 सौ वर्गमीटर जमीन पर जिला प्रशासन ने सर्वे के बाद कुछ दिनों पहले कब्जा दिलाया था.

किसान का आरोप है कि शनिवार को बिल्डर समीर गौड़ के कहने पर उनके ग्रुप के नौशाद अली, मंगल सिंह और कर्नल तिवाना समेत करीब 60-70 गार्ड वहां पहुंचे और उनके टीन शेड समेत बाकी सामान को उठाकर ले गए.

थाना सेक्टर 135 के एसएचओ वेदपाल सिंह पुंडीर के मुताबिक गुनवीर सिंह ने शिकायत दी है और उनकी तहरीर पर समीर गौड़ सहित उनके तीनों कर्मचारियों के खिलाफ नामजद और सुरक्षा गार्डों के खिलाफ अज्ञात में डकैती का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है.