गाड़ी में अनुष्का का आलिंगन करते कोहली की तस्वीरें, फोटोग्राफर ने उठाया फायदा

मुंबई: कोहली का अनुष्का के लिए दीवाना पन मुंबई एयर पोर्ट पर रविवार को देखने को मिला. कैमरे लगातार विराट कोहली का पीछा कर रहे थे. और बेपरवाह कोहली ने इस बार भी फोटोग्राफों की चिंता नहीं की और अनुष्का के आलिंगन में ले लिया.

इन दिनों विराट कोहली बीसीसीआई से मिले आराम का पूरा  लुत्फ उठा रहे हैं. रविवार को पहले उन्हें टैटू गुदवाते हुए एक सैलून में देखा गया, तो इसके बाद जब उनकी गाड़ी मुंबई एयरपोर्ट की तरफ बढ़ी, तो फोटोग्राफरों का काफिला उनके पीछे-पीछे हो गया. सभी समझ गए कि मामला कुछ खास ही है. और कुछ ही देर में साफ हो गया कि आखिरकार विराट क्यों एयरपोर्ट पहुंचे थे

दरअसल विराट हवाई अड्डे पर पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को रिसीव करने पहुंचे थे. अब यह तो आप जानते ही हैं कि हाल ही में अनुष्का शर्मा और उनके प्रोडक्शन हाउस की फिल्म परी रिलीज हुई है. अनुष्का फिल्म के प्रचार-प्रसार और इससे जुड़े काम में इन दिनों ज्यादा व्यस्त हैं.

बहरहाल अनुष्का ने जैसे ही कोहली की गाड़ी में प्रवेश किया, तो फोटोग्राफर ‘अपने पलों’ का बेसब्री से इंतजार करने लगे, कोहली की नजरें भी फोटोग्राफरों को भांप चुकी थी. बहरहाल कोहली ने जल्द ही उनकी ‘आंखों मांगी’  मुराद पूरी कर दी. कोहली ने कसकर गले लगाकर अनुष्का का स्वागत किया.

अनुष्का शर्मा की फिल्म परी आजकल सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. कुछ लोग इस मामले को परी के रिलीज से जोड़कर भी देख रहे हैं.