इस खबर में मिलेगा दिल्ली की 11 मौतों की मिस्ट्री का जवाब

बुराड़ी में एक ही परिवार के दस लोगों की लाश मिलने के मामले में कई खुलासे हुए हैं. नॉकिंग न्यूज़ को मिली सनसनीखेज जानकारी ने मामले को और उलझा दिया है.

 

जो जानकारियां मिली हैं उनके मुताबिक घर में बाहर से कोई भी नहीं आया था. सीसीटीवी में किसी के घर में आने की कोई तस्वीर दर्ज नहीं हुई है. घर में जबरदस्ती घुसने के भी कोई निशान नहीं मिले हैं. परिवार के लोगो की तस्वीरों में जिस तरह गले में चुन्नी डाली गई है उससे किसी की जान जाने का सवाल ही नहीं उठता. लगता है कि मृत्यु के बाद उन्हें लटकाया गया. इतना ही नहीं मरने वालों के खून में नशीले पदार्थ की बात भी सूत्रों ने कही है.

 

जानकारों का मानना है कि इनकी मौत के पीछे धर्म और अंधविश्वास का मामला भी हो सकता है.  पड़ोसियों का कहना है कि पूरा परिवार काफी धार्मिक प्रवृति का था. घर में एक कुत्ता भी था लेकिन उसने शोर नहीं किया जाहिर बात है कि घर में बाहर से कोई न तो आया न जबरदस्ती की.

 

इतने लोगो के आत्महत्या की तो घर से कोई सुसाइड नोट भी नही मिला. घर में काफी कैश रखा था पर उसको किसी ने नही चुराया. 10 सभी 10 लाश के हाथ पैर मुह क्यो बंधे है. कुछ बच्चों के पैर जमीन से टच भी हो रहे है तो क्या उनको भी मार कर लटकाता गया ताकी वो भी आत्महत्या लगे.

 

ये सारी बातें अगर कत्ल की तरफ इशारा कर रही हैं तो ये भी बताती हैं कि कत्ल की मिस्ट्री आसानी से उलझने वाली नहीं है.

Leave a Reply