जब आजतक के लाइव शो में केजरीवाल के लिए गंदे शब्द कहे गए.

नई दिल्ली :  सोशल मीडिया और वैचारिक ध्रुवीकरण जिस कदर युवाओं के दिमाग में तर्कों की जगह ज़हर भर रहा है इसकी बानगी  शुक्रवार को देखने को मिली. देश के सबसे बड़े चैनल ‘आज तक’ पर लाभ के पद और आप के विधायकों पर एक्शन जैसे विषय पर हुई बहस में एक युवक इतना बहका कि उसने केजरीवाल को चू**या कह दिया. पहले एंकर अंजना ओम कश्यप ने इसे सुनकर अनसुना करने की कोशिश की लेकिन बाद में आप के पैनलिस्ट राघव चड्ढा ने इस पर एतराज़ जताया.

शो की एंकर अंजना ओम कश्यप ने जैसे ही कहा कि एक छात्र आपको आपको काउंटर कर रहा है, इसके बाद लड़के ने माइक लेकर कहा- ”जब भी किसी पार्टी को उसकी सच्चाई दिखाई जाती है, तो आप चैनल को गलत क्यों दिखाते हैं, आप चैनल को क्यों गलत बोल रहे हैं, चैनल नहीं, पब्लिक आपको बोल रही है, चैनल नहीं बोल रहा है कुछ, अब पब्लिक आपकी सच्चाई जानती है कि आपने क्या किया, क्या नहीं किया है. आपने दिल्ली की जनता को सिर्फ चू**या बनाया है”

इसके बाद एंकर ने लड़के से माइक ले लिया. एंकर ने डिबेट को सहज होकर आगे बढ़ाने की कोशिश की लेकिन जैसे ही डिबेट में शामिल आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा से अपनी नाखुशी जाहिर कर दी और कहा कि उनका चैनल यह सुनिश्चित करे कि अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा. इस पर एंकर अंजना ओम कश्यप ने भी चैनल की ओर से आप प्रवक्ता से माफी मांगी और कहा कि आज तक ने बड़ी मेहनत के बाद चैनल का नाम बनाया है, वह अपनी इमेज को ऐसे बर्बाद नहीं होने देगा.