दिल्ली सचिवालय में आशीष खेतान और इमरान हुसैन की पिटाई, आप को BJP पर शक

नई दिल्ली : अगर आम आदमी पार्टी के समर्थकों की बात पर ध्यान दें तो ये करप्ट अफसरों की दबी हुई कुंठा थी जो एक मौके पर बाहर निकल आई. दिल्ली के सचिवालय में आज सत्ता धारी आम आदमी पार्टी के सदस्यों को बुरी तरह पीटा गया . अफसर और कर्मचारी इन नेताओं को देखकर टूट पड़े. दास कैडर के अफसरों पर आरोप हैं कि उन्होंने दिल्ली डायलॉग कमीशन के चेयरमें आशीष खेतान और इमरान हुसैन को पीटा.

मारपीट की इस घटना में इमरान हुसेन के एक साथी के सिर में चोट आई है. खबरों के मुकाबिक ये वारदात दिल्ली सचिवालय के सेकंड फ्लोर पर हुई इमरान हुसैन के घायल सहयोगी का नाम आत्म प्रकाश है.

आपके आशीष खेतान का कहना है कि दूसरे फ्लोर पर दिल्ली सचिवालय में लिफ्ट के नज़दीक 150 लोग मौजूद थे. तीस लोग देखते ही आशीष खेतान की तरफ भागे. ये लोग भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. इन लोगों ने लिफ्ट के अंदर आने की कोशिश की.

आशीष खेतान कहते हैं कि हमले में मेरे स्टाफ को चोट आई है, लिफ्ट ऑपरेट कर रहे शख्स को मुक्के मारे गए. घटना 1 बजे के आसपास की बताई गई है. उन्होने कहा कि मेरे ऊपर हमला करने के बाद इमरान हुसैन पर हमला किया गया.

खेतान बोले-

दिल्ली सचिवालय में हाई सिक्योरिटी होती है लेकिन वहां इतनी बड़ी तादाद में लोग इकट्ठा हुए और उग्र हो गए.

दिल्ली पुलिस की तरफ से भीड़ को हटाने की कोशिश नही की गई.

दिल्ली सचिवालय को दंगे जैसी स्थिति में खड़ा करना क्या सही है

भीड़ को कौन भड़का रहा था, किसकी शह पर भीड़ आई ?

दिल्ली सचिवालय के भीतर मंत्रियों पर हमला हो गया लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की ?

हमने गृहमंत्री और राजनाथ सिंह से मिलने का वक़्त मांगा .

आईएएस एसोसिएशन को टाइम दिया तो हमसे भी मिलें. गृहमंत्री ने ट्वीट कर पहले ही गुनहगार तय कर लिया है

पूरे मामले में जांच होनी चाहिए थी लेकिन एक पक्ष सुनकर गृहमंत्री ने फैसला सुना दिया. रात की घटना में दो पक्ष हैं लेकिन राजनाथ सिंह ने एक ही पक्ष को सही मान लिया.