इस बार अडवाणी के अपमान लिए आप मोदी को माफ नहीं कर पाएंगे, देखिए वीडियो

नई दिल्ली : इसे अहंकार कहें, अहसान फरामोश होना या बदतमीज़ी करना या फिर भूल लेकिन इस बीस सैकेन्ड के वीडियो में त्रिपुरा के सीएम की ताजपोशी के दौरान मोदी जो कर रहे हैं उसे देखकर आपका खून खौल जाएगा.
बात बात मेे विदेशी हस्तियों से लिपट जाने वाले मोदी ने त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में अजवाणी के साथ अजीब सलूक किया.
आज 9 मार्च को त्रिपुरा के अगरतला में भाजपा के मुख्यमंत्री के तौर पर विप्लव देब की ताजपोशी थी. चूंकि भाजपा पहली बार त्रिपुरा में अपने बूते सरकार बना रही है इसलिए पार्टी, पदाधिकारियों और नेताओं में वहां जाने की खासी ललक थी, जिससे वे इस ऐतिहासिक क्षण के साक्षी बन सकें.
कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी समेत गृहमंत्री राजनाथ सिंह, लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी समेत पार्टी के कई मंत्री—मुख्यमंत्री पहुंचे थे. भाजपा के बुलावे पर कार्यक्रम में त्रिपुरा के 25 साल तक मुख्यमंत्री रहे माणिक सरकार भी आए थे.
प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में पहुंचने पर सभी नेता खड़े हुए. सभी ने उनका गर्मजोशी से अभिनंदन किया. वह भी सबसे हाथ मिलाते और अभिनंदन करते आगे बढ़ रहे थे. पर उन्होंने न आडवाणी की तरफ देखा और न अभिनंदन किया. बल्कि उन्हें नज़रअंदाज़ कर दिया.

जबकि आडवाणी उनके आगे हाथ जोड़े देर तक खड़े रहे. वो मोदी को आस भरी नज़र से देखते भी रहे लेकिन इस बुजुर्ग का इतना अपमान कभी न हुआ होगा. मोदी ने अडवाणी के साथ ही खड़े माणिक सरकार से देर तक हाथ मिलाया लेकिन बगल में भाजपा के वरिष्ठ नेता आडवाणी जी लगभग रोनी सूरत बनाए हुए, चुप खड़े थे. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आखिरकार वहां से प्रधानमंत्री चले जाते हैं, आडवाणी जी हाथ जोड़े खड़े रहते हैं पर मोदी, आडवाणी की ओर देखते तक नहीं.

 

ये वीडियो और भी खास है. बताती है कि कैसे बीजेपी अडवाणी ने कभी मोदी को बेइज्जत किया था