2025 में ये नेता बनेंगे बीजेपी की तरफ से बिहार के मुख्यमंत्री? ऐसा किया ऐलान

2025 में आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी के चेहरे की चर्चा व्यापक हो रही है। वह कौन चेहरा होगा जिसे बीजेपी मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में चुन सकती है, यह बहुत कुछ चर्चित हो रहा है। साथ ही, क्या बीजेपी स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ेगी या किसी साथी पार्टी के साथ गठबंधन के माध्यम से आगे बढ़ेगी, इस विषय पर भी अनेक स्पेकुलेशन हो रहे हैं। इन सभी विचारों के बीच, पटना में लगे एक पोस्टर ने ध्यान खींच लिया है।

पटना के बीजेपी प्रदेश कार्यालय के सामने यह पोस्टर लगा है, जिसमें बीहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को 2025 में बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में चुनाव लड़ने की उम्मीद दिखाई जा रही है। इस पोस्टर में लिखा है कि 2023 में सम्राट चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर कार्यभार संभाला था और अब 2025 में वह बिहार के मुख्यमंत्री के पद के लिए उम्मीदवार बने हैं। यह पोस्टर बीजेपी के नेता लव कुमार सिंह यानी रुद्र द्वारा लगाया गया है।

इस पोस्टर के शीर्षक के नीचे, बीजेपी के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की गई है। उनके कुशल नेतृत्व के प्रति बड़ी स्तुति के साथ लिखा है – “नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में देश सफलता के नित्य नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है।” पोस्टर में एक प्रश्न भी उठाया गया है – “अब मोदी जी का विरोध किस बात पर करें?”

इस पोस्टर में विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के नेताओं की तस्वीर भी दिखाई देती है, जिसमें लिखा है – “मोदी जी ने तो हम लोगों की कमर ही तोड़ दी. 2024 और 2029 में भी फिर से मोदी जी.. अब पूरी दुनिया कह रही है मोदी जी जैसा प्रधानमंत्री हमे भी चाहिए.” इस पोस्टर ने सियासी चर्चाओं को और भी तेजी दी है।

Leave a Reply