राहुल गांधी से विजेंदर ने पूछी शादी की तारीख, राहुल ने दिया सलमान वाला जवाब

नई दिल्ली : राहुल गांधी को लेकर देश में दो सवाल सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं. पहला उनके पीएम बनने को लेकर और दूसरा उनकी शादी को लेकर. कल बॉक्सर बिजेन्दर ने उनसे दोनों सवाल एक साथ पूछ लिए लेकिन एक ट्विस्ट के साथ विजेन्द्र ने पूछा कि राहुल पहले शादी करेंगे या पहले पीएम बनेंगे. इस सवाल से पहले तो राहुल सकपका गए. लेकिन फिर जो जवाब दिया वो बड़ा ही इंटेलीजेंट था.

वाक्या गुरुवार को दिल्ली में पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स के वार्षिक दिवस समारोह का है. इस दौरान बॉक्सर विजेन्दर सिंह ने राहुल से सवाल किया कि आप शादी करके पीएम बनेंगे या पहले शादी करेंगे?

इस सवाल ने राहुल ने चौंका दिया और उन्होंने किस्मत का हवाला देते हुए जवाब टाल दिया. राहुल ने अपने जवाब में कहा, ‘मैं किस्मत में यकीन रखता हूं, जब होगी तब होगी’.

इतना ही नहीं राहुल गांधी से विजेंदर सिंह ने ये भी पूछा कि वो अगर प्रधानमंत्री बने तो स्पोर्ट्स के लिए क्या करेंगे. विजेंदर का ये भी सवाल था कि राजनेता खेल पर कम क्यों ध्यान देते हैं. इस पर राहुल ने अपने जवाब में बताया कि वह आईकीडो में ब्लैक बेल्ट हैं. राहुल ने कहा कि स्पोर्ट्स का उनकी जिंदगी में अहम जगह है. उन्होंने कहा, ‘मैं एक्सरसाइज करता हूं, स्विमिंग करता हूं, साइकिलिंग करता हूं और दौड़ता हूं’, मगर सार्वजनिक तौर पर शेयर नहीं करता’.

राहुल गांधी की उम्र 47 हो गई है. मगर, अब तक उन्होंने शादी नहीं की है. अक्सर उनकी शादी को लेकर सवाल उठते रहते हैं. अब कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में राहुल की ताजपोशी को लेकर तैयारियां अंतिम दौर में हैं, ऐसे में ये भी माना जा रहा है कि केंद्र में कांग्रेस की सत्ता लौटने पर राहुल को ही देश की कमान मिलेगी. यही वजह है कि बॉक्सर विजेंदर सिंह ने राहुल पर दोनों सवाल एक साथ दाग दिए.