डोली उठने से 13 दिन पहले मिली उसकी लाश, पूरे बदन पर थे चाकुओं के निशान वजह पर सस्पेंस

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ से एक बड़ी की दर्दनाक घटना सामने आयी है. यहाँ युवती की शादी से पहले अर्थी उठी है. जी हां एक दलित युवती की 13 दिन बाद डोली उठनी थी लेकिन शादी से मात्र 13 दिन पहले ही उसकी अर्थी उठी है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ का है यहाँ अज्ञात बदमाशों ने युवती की शादी से मात्र 13 दिन पहले ही उसको चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया.

आपको बता दें कि पूरा मामला हापुड़ के थाना गढ़ कोतवाली के गाँव बदरखा में दलित युवती की  चाकुओं से गोदकर अज्ञात बदमाशों ने बड़ी बेहरमी से हत्या कर दी. युवती की हत्या की सूचना मिलते ही गाँव में सनसनी फैल गई वहीं गाँव के लोगों ने पहुँचकर पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम भेज कर मामले की गंभीरता से जाँच में जुट गयी.

बताया जा रहा है कि गाँव बदरखा मे सुषमा नाम कि युवती की शादी हुक्म सिंह जिला बुलंदशहर से तय हुई थी. इन दोनों की शादी 12 जून को होनी थी और मृतक सुषमा की माँ शादी के कार्ड बाटने बाहर गयी हुई थी. अज्ञात बदमाशों ने इसी बात का फायदा उठाते हुए कल देर रात अपने कमरे में सोई हुई सुषमा की चाकुओं से गोदकर हत्याकर कर दी और मौके से फरार हो गये. सुषमा का भाई और भतीजा नीचे कमरे मे उसके साथ सो रहे थे. बाकि परिवार वाले ऊपर छत पर सो रहे थे मगर किसी को भी सुषमा की हत्या की भनक तक नहीं लगी. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है.