स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार और मोदी-योगी में फर्क बताते हुए कह दी बड़ी बात

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर हमला बोलकर उनके दृष्टिकोण को साझा किया है, कहते हुए कि कांग्रेस पार्टी का मुख्य उद्देश्य अमेठी के विकास की ओर नहीं है। एबीपी न्यूज के एक साक्षात्कार में, स्मृति ईरानी ने यह दावा किया कि गांधी परिवार ने अमेठी के गरीब लोगों को उपेक्षित किया है। उन्होंने कहा कि मोदी-योगी नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में विकास की संभावना को महत्वपूर्ण बनाया गया है।

स्मृति ईरानी ने कहा, “गांधी-नेहरू परिवार का उद्देश्य कभी भी अमेठी के विकास को प्राथमिकता नहीं दिया है।” उन्होंने इसका उल्लेख करते हुए कहा कि गांधी परिवार के कुछ सदस्यों ने अमेठी में गरीबों की जिन्दगी की तस्वीरें खिचवाई हैं और उनके साथ खाने का अनुभव किया है।

उनके अनुसार, इसका मतलब है कि गांधी परिवार ने गरीबी को एक प्रकार की ‘रोमांटिक व्यवस्था’ बनाया है, जिसका मतलब है कि वे गरीब रहने को सबसे उत्तम मानते हैं।

स्मृति ईरानी ने अपने साक्षात्कार में गांधी परिवार की अमेठी और मोदी-योगी की अमेठी के बीच अंतर को भी उजागर किया। उन्होंने कहा कि मोदी-योगी के नेतृत्व में अमेठी के हर वर्ग, हर व्यक्ति के अंदर विकास की संभावना को जागरूक किया गया है और इससे उन्हें सफलता प्राप्त करने की उम्मीद है।

Leave a Reply