अचानक गायब हो गई ढिंचैक पूजा, 3 करोड़ लोगों ने देखा था एलबम

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर पॉप्युलैरिटी के मामले में लता मंगेशकर के नज़दीक पहुंचती जा रही ‘ढिंचैक पूजा’ के यूट्यूब पेज पर से पूरा कॉन्टेंट गायब हो गया है. अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि यह किसी तकनीकी भील से हुआ है या Google ने जानबूझकर यह पूरा कॉन्टेंट हटाया है. ढिंचैक पूजा की पॉप्युलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके यूट्यूब पेज को 1.8 लाख लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा है और उनके पेज पर 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

कुछ समय में ही अपनी बे सिर पैर की आवाज़ और अजीब गीतों के कारण ढिंचैक पूजा बेहद पॉप्युलर हो गई थीं. लोगों ने सोशल मीडिया पर ढिंचैक पूजा के नाम से चुटकुले भी लिखने शुरू कर दिए थे. हाल ही में ढिंचैक पूजा ने अपना नया गाना ‘दिलों का स्कूटर’ भी रिलीज़ किया था. इसके बाद ढिंचैक पूजा के खिलाफ बिना हेलमेट स्कूटर चलाने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी.

अब ये तो अभी तक पता नहीं चला है कि ऐसा किसी तकनीकी गलती से हुआ है या वास्तव में youtube से Google ने जानबूझकर यह कॉन्टेंट डिलीट किया है. ऐसा भी हो सकता है कि ढिंचैक पूजा ने खुद ही यह कॉन्टेंट डिलीट किया हो. आप चाहे ढिंचैक पूजा के फैन हों या नहीं लेकिन अगर Google ने यह जानबूझकर किया है तो ये बेहद गलत कदम है. .