फौजी को पत्नि ने दिया ज़हरीला लोशन, प्राईवेट पार्ट पर लगाने से हो जाती है मौत

महाराष्ट्र के अहमदनगर में पुल‍िस ने एक सनसनीखेज मामला दर्ज क‍िया है. भारतीय सेना के जवान ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया क‍ि उसने यौन सुख (Sexaul Pleasure) के ल‍िए न‍िजी अंगों पर लगाने के ल‍िए जो लोशन द‍िया. इस लोशन में पति की जान लेने के लिए ज़रहीले पदार्थ मिलाए गए थे. ये लोशन पत्नी को बॉय फ्रेंड ने लाकर दिया था.
श‍िकायत के अनुसार, जवान कुछ दिनों पहले छुट्टी पर घर आया था. उसकी पत्नी ने न‍िजी अंगों पर लगाने के ल‍िए एक लोशन द‍िया और बताया क‍ि इससे यौन सुख को प्राप्त करने में मदद म‍िलेगी. पत्नी के कहने पर जवान ने जब उस लोशन को लगाना शुरू क‍िया उसे भयंकर दर्द होने लगा. ये लोशन धीरे-धीरे उसे गंभीर बीमारी की तरफ ले जा रहा था.
संदेह होने पर जवान ने एक लोकल डॉक्टर से संपर्क क‍िया. डॉक्टर ने जवान से कहा क‍ि ज‍िस लोशन का वह इस्तेमाल कर रहा है, वह जहरीले पदार्थों से बना है. यह बहुत घातक साब‍ित हो सकता था. डॉक्टर को इस बात पर आश्चर्य था क‍ि वह अभी तक ज‍िंदा कैसे है. इससे जवान को संदेह हुआ क‍ि उसकी पत्नी छुटकारा पाने के ल‍िए ऐसा कर रही है.
अहमदनगर पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर राजेंद्र पवार ने बताया क‍ि शिकायत के बयान के आधार पर दो व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है जिसमें शिकायतकर्ता की पत्नी शामिल हैं. दोनों आरोपी व्यक्तियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. मामले में जांच चल रही है.
शिकायतकर्ता सेना के जवान के बयान के आधार पर, तालुका नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने आईपीसी की धारा 308 के तहत FIR दर्ज की. इस तरह की कोश‍िश में आरोप साब‍ित होने पर आरोपी को 7 साल की सजा का प्रावधान है.
मामला रविवार को दर्ज किया गया था और अभी तक शिकायतकर्ता के खिलाफ आरोपियों द्वारा इस्तेमाल किए गए उस पदार्थ को जब्त नहीं कर सके हैं. एक बार पदार्थ म‍िलने के बाद इसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेज देंगे. मह‍िला से पूछताछ अभी नहीं की जा सकी क्योंक‍ि वह मायके गई हुई है. दूसरे आदमी की भी खोज की जा रही है.

Leave a Reply