मॉल के गेम ज़ोन में बच्ची के साथ अश्लील हरकत

इंदौर: लोग अक्सर अपने मासूम बच्चों को मॉल के गेम ज़ोन में छोड़कर शॉपिंग के लिए निकल जाते हैं. लेकिन अगर गेम ज़ोन में कोई बच्चों के साथ अश्लील हरकत करे तो ?  जी हां ऐसा हो सकता है. हो ही नहीं सकता बल्कि हुआ है. इंदौर के टीआई मॉल में गेम जोन में बच्ची के साथ अश्लील हरकत का मामला सामने आया है. अब तो इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

 

कल जूनी इंदौर क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी का परिवार टीआई मॉल गया था। यहां उनकी 9 साल की बच्ची वर्चुअल गेम जोन में गई थी। कुछ देर बाद उसके चिल्लाने की आवाज आई। परिजन पहुंचे तो पता चला कि बच्ची के साथ गेम जोन में काम करने वाले कर्मचारी अर्जुन राठौर ने गंदी हरकत की है। वह उसे गेम खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था और फिर उसके साथ गलत हरकत की थी।

 

मामले में पुलिस ने अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है। टीआई राजकुमार यादव ने बताया कि इस पुलिस ने आरोपी का रिकॉर्ड चेक किया। अभी उसके खिलाफ पहले की कोई शिकायत की बात सामने नहीं आई है, लेकिन पुलिस उसके बारे में पड़ताल कर रही है। गेम जोन के संचालक की भी लापरवाही सामने आई है। उसने बच्चों के लिए सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए थे। कर्मचारियों का वेरिफिकेशन भी न कराए जाने की बात सामने आ रही है। इसकी भी पड़ताल कर रहे हैं। गेम जोन के संचालक पर भी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस उसे भी आरोपी बनाने जा रही है। आज सुबह पुलिस का दल मॉल में जांच के लिए पहुंचा।

 

ये मामला सिर्फ इंदौर का नहीं है. देश भर में मॉल हैं और लोग बच्चों को ऐसे ही खेलता छोड़ देते हैं. आखिर बच्चे कहीं को सेफ रहें.