हाईवे पर जा रहे परिवार को बंधक बनाकर मां-बेटी से रेप. 

​नोएडा : अपने दादा की तेरहवीं को लिए नोएडा से शाहजहांपुर जा रहे परिवार को बुलंदशहर में बदमाशों ने अगवा कर लिया,  उन्होंने 2 घंटे तक परिवार को बंधक बनाकर रखा और फैमिली के पुरुषों के सामने ही 14 साल की बच्ची और उसकी मां से रेप किया. 2 घंटे तक बदमाश हाइवे पर इस वारदात को अंजाम देते रहे. 

नोएडा में रहने वाला दो भाइयों का पीडि़त परिवार मूल रूप से शाहजहांपुर का है.  शुक्रवार रात करीब 12 बजे दंपति अपनी 14 साल की बेटी, भाई-भाभी और भतीजे के साथ दादा की तेरहवीं के लिए नोएडा से शाहजहांपुर के लिए निकला. करीब डेढ़ बजे बुलंदशहर के देहात कोतवाली के गांव दोस्तपुर के फ्लाईओवर के पास किसी ने कार के सामने कुछ फेंका लेकिन जोर की आवाज आने पर भी चालक ने कार नहीं रोकी.  करीब 200 मीटर आगे जाने पर फिर वैसी ही आवाज आई तो चालक ने गाड़ी रोक दी.  इसी दौरान पीछे से आकर रुकी कार से उतरे छह-सात बदमाश पूरे परिवार को गन प्वाइंट पर लेकर कार को फ्लाईओवर के नीचे ले गये.  तीनों पुरुषों को कार से उतारकर बंधक बना लिया. 

दोनों महिलाओं और किशोरी को कार सहित बदमाश हाइवे के नीचे संपर्क मार्ग पर ले गए और मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया.  पूरा परिवार दो घंटे बंधक रहा.  तड़के करीब साढ़े तीन बजे हैवान 12 हजार रुपये और जेवर भी लूटकर ले गए. पीडि़त परिवार की सूचना पर नोएडा के परिचित ने कंट्रोल रूम को सूचना दी तब करीब पौने पांच बजे कोतवाली देहात पुलिस मौके पर पहुंची.  मेडिकल कराकर परिवार को रवाना कर दिया. मेरठ रेंज की डीआइजी लक्ष्मी सिंह ने शनिवार सुबह घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अफसरों को जमकर फटकार लगाई. इसके बाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने देहात कोतवाली के इंस्पेक्टर रामसेन को निलंबित कर दिया.