करवाचौथ पर जसोदा बेन से मिलेंगे मोदी ? सिर्फ 50 किलोमीटर दूर हैं पीएम

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे के दूसरे दिन अपने जन्मस्थान वडनगर पहुंचे. यहां पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया गया. पीएम मोदी ने भी इन लोगों का अभिवादन किया. पीएम मोदी इस यात्रा में अपने जन्मस्थान को कई सौगात भी देंगे. लेकिन यहां मौजूद ज्यादातर रिपोर्टर के जहन में एक सवाल है जो वो बार बार पूछना चाहते हैं लेकिन प्रधानमंत्री का सम्मान और मोदी समर्थकों के बुरा मान जाने का खौफ कोई नहीं पूछ पा रहा कि आज मोदी जसोदाबेन से मिलेंगे ?

आपको बता दें कि जसोदाबेन भी मेहसाना में ही हैं और मोदी भी वहीं दौरा कर रहे हैं. आज करवा चौथ भी है. जब रिपोर्टर ये सवाल नहीं पूछ पा रहे तो सवाल मज़ाक की शक्ल में सामने आ रहा है. दरअसल मोदी को सरप्राइज़ देने की आदत भी है इसलिए भी ये सवाल ज्यादा घुमड़ रहा है

पीएम मोदी वडनगर के गुंजा गांव में उतरे.-गुंजा से पीएम मोदी रोड के जरिए वडनगर जा रहे हैं. मोदी का ये 6 किलोमीटर लंबा रोड शो है. बता दें कि प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी का यह पहला वडनगर दौरा है. यहां मोदी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल का लोकार्पण करेंगे. वह अपने गांव जहां उनका बचपन बीता है वहां नई बनी रेलवे स्टेशन की बिल्डिंग को वडनगर के लोगों को समर्पित करेंगे. मोदी वडनगर में जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी  सुबह करीब 10 बजे तक वडनगर मेडिकल कॉलेज पहुंचेंगे. इस दौरान मोदी अपने कुल देवता हाटकेश्वर मंदिर के दर्शन करेंगे और उसके बाद मोदी वडनगर रेलवे स्टेशन का भी दौरा कर सकते हैं. बता दें कि वडनगर रेलवे स्टेशन पर ही पीएम मोदी के पिता की चाय की दुकान थी, जहां मोदी चाय बेचा करते थे.

वडनगर में मोदी जीएमईआरएस कॉलेज का उद्घाटन करेंगे. वडनगर में कई ऐसे विकास कार्य किए जा रहे हैं, जो कि मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए शुरू किए गए थे, जो कि अब पूरे हो चुके हैं. इस दौरान मोदी मिशन इंद्रधनुष का भी शुभारंभ करेंगे. मेडिकल कॉलेज के उद्घाटन के बाद मोदी साढ़े 10 बजे के करीब एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान प्रदेश के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

वडनगर में सभी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद मोदी 12 बजे भरुच के लिए रवाना होंगे. जहां  नर्मदा नदी बैराज की आधारशिला रखेंगे और सूरत के उडना से बिहार के जया नगर जाने वाली ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे. उसके बाद दोपहर 1.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे.

उसके बाद मोदी 2.30 बजे दिल्ली के रवाना होंगे और शाम 4.40 बजे दिल्ली पहुंचेंगे. पहले मोदी भरुच से वड़ोदरा जाएंगे और वहां से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.