किस कॉलेज में पढ़ती है ये लड़की? शादी हुई या नहीं? किस देस में रहती है

इस बार मोहब्बत के त्यौहार वैलेन्टाइन डे पर एक लड़की ने करोड़ों लोगों की प्रेमिकाओं और पत्नियों के दिल में जलन भर दी. वायरल वीडियो में दिख रही ये लड़की सब के दिल में पुरानी मोहब्बत की यादें ताज़ा कर रही है इसलिए सबकी पार्टनर को खल रही है. वैलेंटाइन वीक में अचानक एक खूबसूरत लड़की नेशनल क्रश बन गई. इसके वीडियो शेयर होने लगे और मीम बनने लगे.
वैसे तो हर किसी का कोई ना कोई क्रश होता है लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई लड़की पूरे देश की यानी ‘नेशनल क्रश’ बन गई हो. अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा है तो पहले यह वीडियो देखिए. राहुल गांधी के साथ भी ये लड़की दिख रही है और मोदी के साथ भी. ऐसा कोई वाट्सएप इनबॉक्स नहीं है जिसमें इस लड़की का भौंहे उचकाता वीडियो न आ गिरा हो.
कौन है यह नेशनल क्रश?
इस वीडियो में जो लड़की नजर आ रही है उसके दीवाने हिंदुस्तान के ज्यादातर लड़के बन चुके हैं. वीडियो में जो लड़की नजर आ रही है, उसका नाम प्रिया वारियर है. प्रिया की आंख मारने की अदा ने सोशल मीडिया को अपने कब्जे में कर लिया है. सिर्फ एक दिन वारियर इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि हर शख्स यह वीडियो फॉरवर्ड कर रहा है या रिसीव कर रहा है.
कहां से आया यह वीडियो?
प्रिया का यह वीडियो मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ से लिया गया है. यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही प्रिया का यह वीडियो रिलीज किया गया था. यह वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग वीडियो वाली लड़की को पहचान जानने के लिए बेचैन हो गए.
सोशल मीडिया की परंपरा रही है, जब भी यूजर्स को कुछ भाता है तो उसकी मिम बनने में थोड़ी भी देर नहीं लगती. ऐसा कुछ प्रिया वारियर के साथ भी हुआ. लोगों को प्रिया वरियर का अंदाज इस कदर पसंद आया कि कुछ ही समय में वो वायरल हो गईं.
चंद घंटो में इंटरनेट सेंसेशन बनने वाली इस लड़की का पूरा नाम है प्रिया प्रकाश वारियर. यह 18 साल की हैं और केरल के त्रिशूर में रहती हैं. यह वीडियो सामने आते ही सबको लग रहा था कि प्रिया स्कूल में पढ़ती हैं. लेकिन आप की यह गलतफहमी भी हम दूर कर देते हैं. प्रिया फिलहाल कॉलेज में हैं और बी.कॉम कर रही हैं.