नॉर्मल हो गईं वाट्सएप की सेवाएं, अभी भी कहीं कहीं परेशानी

नई दिल्ली: इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप दुनिया भर के यूजर्स के लिए कुछ समय के लिए बंद हो गया. ज्यादातर लोगों को ऐसी समस्या आई. सोशल मीडिया व्हाट्सऐप डाउन ट्रेंड कर रहा है खासकर ट्वीटर इंडिया पर WhatsAppdown टॉप ट्रेंडिंग है.

व्हाट्सऐप ओपन हो रहा था, लेकिन लोडिंग में समस्या है और मैसेज डिलिवर नहीं हो रहे थे. कई लोग इसे मोबाइल नेटवर्क की समस्या समझ रहे थे. फिलहाल व्हाट्सऐप की तरफ से इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.

गौरतलब है कि व्हाट्सऐप डाउन अभी नहीं बल्कि काफी पहले हो रहा था. लगभग घंटे भर पहले कुछ लोगों को ये समस्या आई थी. डाउन डिटेक्टर के मुताबिक  लगभग दो घंटे पहले से लोगों ने इसकी शिकायत शुरू कर दी थी.

हालांकि यह पहला मौका नहीं है  जब भारत में या दुनिया भर में व्हाट्सऐप डाउन हुआ है. इससे पहले भी कई बार ऐसी दिक्कते आई हैं. लेकिन ज्यादातर बार व्हाट्सऐप या फेसबुक की तरफ से ये नहीं बताया जाता कि इसके पीछे की असल वजह क्या है.

फिलहाल दुनिया भर में सभी जगह वाट्सएप सामान्य हो गया है लेकिन कुछ देशों में समस्या जारी है. लेकिन भारत में सबकुछ पहले जैसा हो गया है. जल्दी जल्दी फॉर्वर्ड करो.