Video: रूस के राष्ट्रपति पुतिन की कार का खौफनाक हादसा, ड्राइवर की दर्दनाक मौत, देखें वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=FIyN4QS6NQ8रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की कार का मॉस्को में एक्सिडेंट हो गया. इस हादसे में उनके पसंदीदा ड्राइवर की मौत हो गई. गनीमत थी कि हादसे के वक्त पुतिन कार में सवार नहीं थे. हादसे की तस्वीरें काफी खौफनाक हैं.

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की कार के एक्सिडेंट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस कार में हादसे के वक्त राष्ट्रपति पुतिन तो सवार नहीं थे लेकिन उनके पसंदीदा ड्राइवर की मौत हो गई. रूस की राजधानी मॉस्को में यह भयानक हादसा हुआ. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि काली बीएमडब्ल्यू कार बेकाबू होकर सामने वाली कार से सीधे टकराई और फिर उसके परखच्चे उड़ गए. ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. कुतुजोवस्की एवेन्यु पर लगे सीसीटीवी से हासिल इस फुटेज को आप वीडियो में देख सकते हैं.

इस कार की टक्कर जिस मर्सिडीज कार से हुई थी उसके ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आईं. वह फिलहाल अस्पताल में है और उसकी हालत गंभीर है. रूसी मीडिया के मुताबिक हादसे में मारा गया ड्राइवर पुतिन को बेहद पसंद था. वह उनका आधिकारिक ड्राइवर था. ड्राइवर का नाम तो जाहिर नहीं किया गया है लेकिन बताया जा रहा है कि उसे आधिकारिक ड्राइवर के तौर पर 40 साल से ज्यादा का अनुभव था.